होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ये क्या मजाक है... Mirzapur 3 का पोस्टर देखते ही क्यों भड़के फैंस? मेकर्स पर निकाली भड़ास

Mirzapur 3 Poster Release: फैंस के लंबे इंतजार के बाद क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का पोस्टर सामने आ गया है। हालांकि पोस्टर को देखने के बाद फैंस इससे संतुष्ट दिखाई नहीं दे रहे हैं। आइए जानते हैं कि मिर्जापुर 3 के वीडियो में ऐसा क्या है, जिसे देखने के बाद ही फैंस का मेकर्स पर गुस्सा फूटा है?
07:51 AM Mar 20, 2024 IST | Jyoti Singh
Mirzapur 3 Poster Release.
Advertisement

Mirzapur 3 Poster: क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। लोगों की एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने भी ऐलान किया कि 'मिर्जापुर 3' का टीजर 19 मार्च को सोशल मीडिया पर रिलीज किया जाएगा। इस खबर के आते ही फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई। शाम को मेकर्स की तरफ से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की गई जो टीजर बिल्कुल नहीं था। वीडियो में सिर्फ पोस्टर और कुछ झलकियां दिखाई दीं। मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा भी नदारद रहे। फिर क्या यह देखने के बाद फैंस का मोए-मोए हो गया। इस बात से नाराज फैंस का मेकर्स पर गुस्सा फूटा है।

Advertisement

टीजर के नाम पर सिर्फ पोस्टर दर्शन

आपको बता दें कि 'मिर्जापुर 3' के गुड्डू पंडित यानी अली फजल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद से अंदाजा लगाया जाने लगा कि 19 मार्च को 'मिर्जापुर 3' का टीजर रिलीज होगा। हालांकि टीजर के नाम पर मेकर्स ने सिर्फ पोस्टर रिलीज किया। अमेजन प्राइम वीडियो ने एक्स पर 'मिर्जापुर 3' का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें एक कुर्सी दिखाई दे रही है और उसमें आग लगी हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला के भाई के जन्म पर क्यों उठ रहे सवाल? पिता का पंजाब सरकार पर फूटा गुस्सा, जानें क्या कहा

स्टार कास्ट का हुआ खुलासा

प्राइम वीडियो ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'सिंहासन पर अपना दावा पेश करते हुए गुड्डू और गोलू एक नए दावेदार के खिलाफ खड़े हैं। क्या वे इस आग की चपेट में आकर झुलस जाएंगे या फिर बाहरी ताकतें सत्ता की सीट को हमेशा के लिए नष्ट कर देंगी।' आपको बता दें कि पोस्टर रिलीज के साथ ही सीरीज की स्टार कास्ट का खुलासा भी हो गया है। सीजन 3 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, हर्षिता गौड़, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, मनु ऋषि चड्ढा नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

जैसे ही सोशल मीडिया पर 'मिर्जापुर 3' की स्टार कास्ट का खुलासा हुआ तो मुन्ना भैया के फैंस में नाराजगी देखने को मिली। दरअसल, स्टार कास्ट में मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा का नाम नहीं है, जिससे साफ हो गया है कि वह तीसरे सीजन में नहीं दिखाई देंगे। उधर, फैंस ने पोस्टर पर कमेंट करते हुए कहा कि दिव्येंदु शर्मा के बिना वह मिर्जापुर 3 को नहीं देखेंगे।

यहां देखें फैंस के रिएक्शन

गौरतलब है कि मिर्जापुर के पहले सीजन में गुड्डू पंडित के परिवार के उजड़ने की कहानी दिखाई गई थी। वहीं दूसरे पार्ट में परिवार में हुई हत्याओं का बदला लेने की कहानी दिखाई गई थी। गुड्डू भैया को मिर्जापुर की गद्दी चाहिए थी जिसके लिए उन्होंने काफी खून-खराबा किया। अब तीसरे सीजन का इंतजार है। आपको बता दें कि मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है। उम्मीद की जा रही है कि यह सीरीज इस साल के आखिरी तक रिलीज हो जाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Mirzapur 3top News
Advertisement
Advertisement