खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Krystyna को किस्मत से मिला Miss World 2024 का ताज! Sini Shetty से भी पीछे थीं, जो रहीं रनर-अप

Miss World 2024: भारत की धरती पर क्रिस्टीना पिजकोवा को 71वीं 'विश्व सुंदरी' चुना गया है। अब इसे संयोग कहे या किस्मत...?
01:36 PM Mar 10, 2024 IST | Nancy Tomar
Miss World 2024
Advertisement

Miss World 2024: मिस वर्ल्ड 2024 का ताज Czech Republic की हसीना क्रिस्टीना पिजकोवा (Krystyna Pyszkova) के सिर सजा है। भारत की धरती पर क्रिस्टीना पिजकोवा को 71वीं 'विश्व सुंदरी' चुना गया है। बता दें कि जहां 28 साल बाद भारत ने इस इवेंट की मेजबानी की है, तो वहीं इंडिया की तरफ से इसे सिनी शेट्टी रिप्रेंट कर रही थीं, जो टॉप 8 में अपनी जगह बनाने में कामयाब भी रहीं। हालांकि अब जब 71 विश्व सुंदरी का चयन हो गया है, तो इसे संयोग कहे या किस्मत...?

Advertisement

टॉप 8 की लिस्ट

दरअसल, अगर मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता के टॉप 8 की लिस्ट देखी जाए, तो उसमें पहले नंबर पर ब्राजील, दूसरे पर त्रिनिदाद और टोबैगो, तीसरे पर बोत्सवाना, चौथे पर युगांडा, पांचवे पर चेक रिपब्लिक, छठवें पर इंग्लैंड, सातवें पर इंडिया और आठवें पर लेबनान थी, लेकिन फिर भी टॉप 5 पर रहीं चेक रिपब्लिक ने 71 'विश्व सुंदरी' का खिताब अपने नाम कर लिया और आठवें नंबर पर भारत की सिनी शेट्टी से भी पीछे रहीं लेबनान पहली रनर-अप बनकर सामने आई। इसे किस्मत कहें या संयोग?

Krystyna Pyszkova और Yasmina Zaytoun

Czech Republic की हसीना क्रिस्टीना पिजकोवा (Krystyna Pyszkova) और Lebanon की Yasmina Zaytoun, दोनों की ही किस्मत ने उनका साथ दिया है, जो इतना पीछे होकर भी ये दोनों टॉप टू में शामिल हुई और दोनों ने अपने नाम इस इवेंट को किया। दोनों की खूबसूरती ही नहीं बल्कि बुद्धिमानी के भी लोग कायल हुए और उनकी काबिलियत पर ही उन्हें ये खिताब मिला है। सोशल मीडिया पर हर कोई दोनों को बधाई दे रहा है। साथ ही दोनों की खूब तारीफ भी हो रही है।

Advertisement

लोगों ने अपने-अपने फेवरेट को किया सपोर्ट

हालांकि अगर यूजर्स की बात करें तो सभी अपनी फेवरेट के लिए कमेंट्स कर रहे थे और अपने-अपने हिसाब से अंदाजा लगा रहे थे कि 71 विश्व सुंदरी कौन होगी और अंत में ये खिताब मिला क्रिस्टीना पिजकोवा को और रनर-अप बनीं Yasmina Zaytoun।

यह भी पढ़ें- एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री बनी डेथ वैली, तीन महीने में चार स्टार्स की मौत पर उठे सवाल

Advertisement
Tags :
Krystyna PyszkovaMiss World 2024Sini ShettyYasmina Zaytoun
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement