खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इस 'विश्व सुंदरी' के साथ Miss World 2024 के मंच पर दिखेंगे Karan Johar, जानें और क्या खास?

Miss World: भारत की धरती पर एक बार फिर से 'मिस वर्ल्ड' का नाम सलेक्ट किया जाएगा। 71वीं मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में अब बस कुछ ही समय रह गया है। इस बार करण जौहर और Megan Young इसे प्रजेंट कर रहे हैं।
02:18 PM Mar 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Miss World, image credit- News24
Advertisement

Miss World: एक बार फिर से पूरे 28 साल बाद वो पल आ रहा है, जिसका लोग दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं। जी हां, 71वीं मिस वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता के फाइनल में अब बस कुछ ही समय रह गया है। भारत की धरती पर एक बार फिर से 'मिस वर्ल्ड' का नाम सलेक्ट किया जाएगा। इस बीच अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस बार की इस प्रतियोगिता में क्या खास होने वाला है। आइए जानते हैं...

Advertisement

Megan Young-करण जौहर

71वें मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन (Miss World 2024) में बतौर प्रजेंटर के तौर पर इस बार मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और साल 2013 की 'विश्व सुंदरी' Megan Young है। Miss World के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इसकी अनाउंसमेंट हुई है, जिसमें प्रजेंटर के तौर पर करण जौहर और Megan Young का नाम सामने आया है। देखने वाली बात होगी कि इन दोनों की जुगलबंदी क्या धमाका करेगी? और कैसे ये इस इवेंट में तड़का लगाएंगे।

Advertisement

कौन हैं Megan Young?

71वीं मिस वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता को प्रजेंट करने वाली Megan Young साल 2013 में मिस वर्ल्ड के खिताब को अपने नाम कर चुकी हैं। जी हां, साल 2013 की मिस वर्ल्ड इस बार बतौर प्रजेंटर के तौर पर इस प्रतियोगिता में शामिल होंगी।

और क्या खास?

ना सिर्फ करण जौहर और Megan Young बल्कि 71वीं मिस वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ भी स्पेशल म्यूजिक गेस्ट के तौर पर मौजूद रहेंगे। नेहा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वो और उनके भाई टोनी इस बार की मिस वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता में #IndiakiJaiHo पर परफॉर्म करने वाले हैं। फैंस में इसको लेकर भी खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है और हर कोई अब मिस वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता के फाइनल का इंतजार कर रहा है।

यह भी पढ़ें- दिल थाम के बैठें, इंतजार हो रहा खत्म… कब और कहां देख सकेंगे Miss World का लाइव फिनाले?

एक अनाथ शख्‍स के द‍िमाग की उपज है Miss World कॉम्पिटिशन, लड़क‍ियों को ब‍िक‍िनी में देखने की थी ख्‍वाह‍िश!

Advertisement
Tags :
Karan JoharMiss WorldMiss World 2024Neha KakkarTony Kakkar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement