खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Exclusive: 'रग-रग में बसा...', Miss World के बाद क्या बॉलीवुड में एंट्री करेंगी Sini Shetty?

Miss World, Sini Shetty: सिनी शेट्टी अपने देश का नाम रोशन करने के लिए तैयार हैं और हर कोई सिनी के जीतने की दुआ कर रहा है। अब बस कुछ ही घंटे और फिर एक और नाम 'मिस वर्ल्ड' से जुड़ जाएगा।
12:17 PM Mar 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Miss World, Sini Shetty: अब बस कुछ घंटे और इंतजार खत्म... जी हां, कुछ ही घंटो में एक बार फिर से भारत की धरती पर 'विश्व सुंदरी' को चुना जाएगा। भले ही कई देशों की हसीनाएं इस ब्यूटी पेजेंट का हिस्सा बनी हैं, लेकिन ताज तो किसी एक के सिर ही सजेगा। अब हर कोई उस खास पल का इंतजार कर रहा है, जब 'मिस वर्ल्ड' की लिस्ट में एक और 'विश्व सुंदरी' का नाम जुड़ जाएगा।

Advertisement

किसके सिर सजेगा 71वें मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट का ताज?

भारत की ओर से इस बार सिनी शेट्टी इस पेजेंट का हिस्सा बनी हैं। देशवासियों को उम्मीद है कि सिनी शेट्टी अपने देश का नाम रोशन करेंगी और एक बार फिर से भारत की हसीना 'विश्व सुंदरी' बनकर देश के सामने आएंगी। हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि 71वें मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट का ताज किसके सिर सजेगा?

Advertisement

News24 के कैमरे के सामने बोलीं थी सिनी शेट्टी 

इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर सिनी शेट्टी का क्या कहना है? दरअसल, बीते साल 'मिस वर्ल्ड' की कंटेस्टेंट सिनी शेट्टी जब News24 के न्यूजरूम में मौजूद थी, तब उनसे सवाल किया गया था कि अगर उन्हें चांस मिलता है, तो क्या वो बॉलीवुड में एंट्री करेंगी? इस पर सिनी ने जवाब दिया था कि मुझे लगता है कि आप एक इंडियन किड की तरह ग्रो करते हो, तब आप बॉलीवुड के पीछे मरते हो। रग-रग में बसा है तुम्हारे... बॉलीवुड।

ये है सिनी शेट्टी का पसंदीदा सॉन्ग

सिनी ने कहा कि वो बचपन से ही माधुरी, श्रीदेवी, ऐश्वर्या और प्रियंका के गानों पर डांस कर रही हैं और एक डांसर होने की वजह से उन्हें लगता है कि ये मौका मिलेगा तो वो इसे क्यों नहीं करेंगी। इसके साथ ही सिनी ने अपना फेवरेट सॉन्ग भी News24 के कैमरे के सामने बताया और गुनगुनाया भी। जी हां, सिनी का फेवरेट सॉन्ग है... जिया जले...

यह भी पढ़ें- एक Miss World ऐसी भी… बॉयफ्रेंड को नहीं था पसंद , तो सिर्फ 18 घंटे में ही हसीना ने लौटाया ताज

पोप ने भी ज‍िसे माना ‘पाप’… उस Miss World के इतिहास के कितने सच जानते हैं आप?

Advertisement
Tags :
Miss WorldMiss World 2024Sini Shetty
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement