खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

600 करोड़ की मालकिन है ये बिजनेसवुमन, 50 करोड़ का घर, विदेशी ब्रांड और महंगे कपड़ों की शौकीन

Namita thapar luxurious lifestyle: शार्क टैंक इंडिया की जज नमिता थापर एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वो 600 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। जानिए उनके लग्जरी लाइफस्टाइल और महंगे शौक।
11:33 PM Mar 15, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
namita thapar
Advertisement

Namita thapar luxurious lifestyle: इन दिनों शार्क टैंक की जज नमिता थापर चर्चा में हैं। वो अपनी लग्जरी लाइफ, फैशन सेंस और बिजनेस सेंस के लिए फेमस हैं। शार्क टैंक के दूसरे सीजन में नमिता ने कुल 19 करोड़ 4 लाख रुपए का इन्वेस्टमेंट किया था। ये उस सीजन का सबसे ज्यादा इंवेस्टमेंट था। बता दें कि वो शार्क टैंक के हर एपिसोड के लिए 8 लाख फीस लेती हैं। वहीं उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वो 600 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं।

Advertisement

इसके अलावा नमिता जिस एक चीज के लिए सबसे अधिक फेमस हैं, वो है उनकी फेमस लाइन, 'इस फील्ड में मेरी एक्सपर्टीज नहीं है इसलिए मैं आउट हूं।' सोशल मीडिया पर इस लाइन के कई मीम्स भी वायरल हैं।

50 करोड़ के घर में रहती हैं नमिता थापर

नमिता थापर एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। ये बिजनेस उनके पिता ने शुरू किया, जिसे यहां तक पहुंचाने में नमिता का भी बहुत बड़ा हाथ है। नमिता का पुणे में 5000 स्क्वायर फीट का एक आलीशान बंगला है, जिसमें वो अपने परिवार के साथ रहती हैं। नमिता ने अपने घर को बहुत खूबसूरती से सजाया है। उन्होंने रॉयल लुक के लिए अपने घर के दीवारों पर न्यूट्रल कलर को प्राथमिकता दी है, जिसमें बेज, क्रीम और व्हाइट कलर का कॉम्बिनेशन है। उन्होंने घर को मॉडर्न स्टाइल फर्नीचर एंटीक पेंटिंग्स से डेकोरेट किया है।

Advertisement

विदेशी ब्रांड और महंगे कपड़ों की शौकीन हैं नमिता

नमिता थापर ज्यादातर कैजुअल आउटफिट स्टाइल करती हैं। वो माजे, पौले, ऐलिस एंड ओलिविया मार्चेसाइरो और सैंड्रो जैसे विदेशी ब्रांड्स की दीवानी हैं। बता दें कि इन ब्रान्ड्स की शुरुआती कीमत कपड़ों की शुरुआती कीमत ही 1 लाख 60 हजार है।

वहीं फेस्टिव सीजन में नमिता ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं। उनकी ज्यादातर डिजाइनर ड्रेसेस को अनामिका खन्ना डिजाइन करती हैं।

महंगे सैंडल की शौकीन हैं नमिता

नमिता थापर यूनीक और एक्सपेंसिव फुटवियर की शौकीन हैं। शार्क टैंक इंडिया सीजन-1 में 'सेंट लॉरेंट ओपियम' के हील्स काफी चर्चा में रहे थे। इसकी कीमत 1 से 2 लाख रुपए है। इसके अलावा वो 'डोल्से और गबाना' की हील्स में नजर आई थीं। वहीं तीसरे सीजन में उन्होंने 'कैबरेट' हील्स पहनी थी, जिसमें पेटेंट लेदर का इस्तेमाल हुआ है।

करोड़ों का है कार कलेक्शन

नमिता महंगी कार की शौकीन हैं। उनके पास BMW X7 है, जिसकी कीमत 2 करोड़ है। इसके अलावा उनके कार कलेक्शन में मर्सिडीज-बेंज GLE और ऑडी Q7 जैसे कार शामिल हैं।

Advertisement
Tags :
Shark Tank IndiaTV News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement