खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nayanthara के तलाक पर ताजा अपडेट, एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी पोस्ट, फैंस बोले- ये क्या हो गया?

Nayanthara Instagram Post: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की थी, जिसने फैंस की चिंता बढ़ा दी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के तलाक तक की अफवाह आने लगी है। इस बीच 'पठान' एक्ट्रेस ने अपनी नई पोस्ट से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है।
03:54 PM Mar 10, 2024 IST | Jyoti Singh
Nayanthara Instagram Post
Advertisement

Nayanthara Instagram Post: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आ चुकीं साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की थी जिसे देखकर कयास लगाए जाने लगे कि नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की अफवाह तक आने लगी लेकिन अब नयनतारा ने तलाक की इन खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है।

Advertisement

नयनतारा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विग्नेश शिवन संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं। वहीं फैंस भी दोनों को साथ में देखकर राहत की सांस ले रहे हैं और दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखकर खुश हो रहे हैं।

Advertisement

एक-दूसरे पर प्यार लुटाते दिखा कपल

तस्वीरों को शेयर करते हुए 'पठान' एक्ट्रेस ने कैप्शन में लव इमोजी ड्रॉप की है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नयनतारा ब्लैक कलर के पैंटसूट में बॉस लेडी वाला लुक दे रही हैं। वहीं विग्नेश ने रेड कलर की स्वेटशर्ट और जींस के साथ कैजुअल लुक कैरी किया हुआ है। दोनों तस्वीर में एक साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant की सौतन बनने पर सोमी खान ने तोड़ी चुप्पी, आदिल से शादी करने का कारण बताया

 

फैंस ने किया रिएक्ट

नयनतारा और विग्नेश की इस क्यूट बॉन्डिंग को देखने के बाद फैंस भी कपल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। साथ ही अंदाजा लगा रहे हैं कि कपल के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स भी कपल की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'इतनी प्यारी जोड़ी है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप बहुत सुंदर लग रही हैं।'

छुटि्टयां एन्जॉय कर रहा कपल

आपको बता दें कि नयनतारा और विग्नेश शिवन इन दिनों काम से दूर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने पति संग रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए तलाक की अफवाह पर फुल स्टॉप लगा दिया है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही नयनतारा ने पति विग्नेश को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था जिसके बाद से ही उनकी शादीशुदा लाइफ में परेशानी की अफवाह उड़ने लगी। वहीं एक्ट्रेस की एक क्रिप्टिक पोस्ट ने भी फैंस की चिंता बढ़ा दी थी। हालांकि अब दोनों की प्यार भरी तस्वीरें देखने के बाद फैंस भी राहत की सांस ले रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Nayanthara
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement