होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लव सेक्स और धोखा 2 के लिए शुरू से इंटरेस्टेड नहीं थीं निमृत कौर, बिग बॉस में कह दी थी ये बात

Nimrit kaur rejected Ekta kapoor movie: निमृत कौर एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा से बाहर हो गई हैं। बोल्ड और सेंशुअस सीन्स की डिमांड बढ़ने के कारण निमृत ने फिल्म छोड़ दी। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि उन्होंने पहले से ही इस फिल्म के इंटरेस्टेड नहीं थीं।
10:31 AM Mar 04, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Nimrit kaur
Advertisement

Nimrit kaur rejected Ekta kapoor movie: फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 का मोशन पोस्टर यानी फर्स्ट लुक इसी हफ्ते रिलीज हुआ। पोस्टर में कहीं भी निमृत कौर का नाम मेंशन नहीं था, जिसे लेकर लोग सवाल उठाते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

बिग बॉस 16 के दौरान जब प्रोड्यूसर एकता कपूर घर के अंदर गई थी तभी उन्होंने इस फिल्म के लिए छोटी सरदारनी फेम निमृत को उनके पहले बॉलीवुड डेब्यू के लिए साइन किया था। यही कारण है कि निमृत का नाम मोशन पोस्टर में नहीं देख कर लोग हैरान रह गए।

बोल्ड सीन की टाइमिंग बढ़ने के कारण छोड़ी फिल्म

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कहानी में कई बदलाव हुए और धीरे-धीरे अधिक बोल्ड और सेंशुअस होती गई। निमृत इस स्क्रिप्ट की डिमांड के साथ कम्फर्टेबल नहीं थीं। इसी वजह से उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया।

Advertisement

पहले से फिल्म के लिए इंटरेस्टेड नहीं हैं

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने निमृत का सिलेक्शन बिग बॉस 16 के घर जाकर किया था। उन्होंने बिग बॉस हाउस में ही जाकर निमृत को ऑफर दिया और उन्हें फिल्म के लए साइन कर लिया।

हालांकि, शो के बाद के एपिसोड में निमृत को कहते हुए सुना गया कि वो इस फिल्म को करने के लिए बहुत ज्यादा इंटरेस्टेड नहीं हैं, क्योंकि इसके सीन्स बोल्ड और सेंशुअस होते हैं और वो इसे लेकर बहुत सहज नहीं हैं।

कौन निभाएगा का निमृत का किरदार 

फिल्म के पोस्टर में निमृत का नाम नहीं देखकर लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि अब फिल्म में निमृत को ऑफर होने वाला किरदार कौन निभाने वाला है। मीडिया रिपोर्टे्स की माने तो पोस्टर में पोस्टर को शेयर करते हुए एकता ने फारा, जान्हवी गिल, और तनवी गांधी के नाम को टैग किया है। इसका मतलब साफ है कि फिल्म में ये तीन लड़कियां ही मुख्य किरदारों में दिखेंगी। इसलिए कहा जा रहा है कि इनमें से ही कोई निमृत द्वारा छोड़ा गया किरदार निभाएंगी।

14 साल पहले आई थी लव सेक्स और धोखा

एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस फिल्म लव सेक्स और धोखा 14 साल पहले यानी साल 2010 में रिलीज हुई थी। इसकी स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में अंशुमान झा, नुसरत भरुचा, राजकुमार राव, अमित सियाल, आशीष शर्मा और नेहा चौहान दिखे थे।

इस फिल्म के बाद राजकुमार राव और नुसरत भरुचा के करियर के ग्राफ को अपलिफ्ट किया। लोगों को फिल्म की कहानी पसंद आई और इसके गाने भी खूब पॉपुलर हुए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood newsEkta kapoorNimrit Kaur Ahluwalia
Advertisement
Advertisement