खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तमिलनाडु के CM के बेटे Udhayanidhi ने साउथ एक्ट्रेस के लिए खरीदा करोड़ों का घर, Nivetha Pethuraj बोलीं- किसी लड़की की जिंदगी...

Nivetha Pethuraj: एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज ने अपने खिलाफ फैल रही झूठी खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने कहा कि इस तरह की खबरें नहीं फैलानी चाहिए, मैं और मेरी फैमिली सदमे में हैं। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
07:48 AM Mar 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Nivetha Pethuraj, Udhayanidhi Stalin, image credit- Google
Advertisement

Nivetha Pethuraj: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कुछ भी आग की तरह फैल जाता है। इन दिनों इंटरनेट पर साउथ की फेमस एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज को लेकर कुछ अफवाहें सामने आ रही हैं, जिन पर अब एक्ट्रेस ने खुद चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाएं। आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है और निवेथा पेथुराज ने इस पर क्या कहा?

Advertisement

निवेथा पेथुराज ने 'खूब पैसा खर्च' करने की खबरों का किया खंडन

दरअसल, हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज के लिए दुबई में आलीशान घर खरीदा है। सामने आई रिपोर्ट में कहा गया कि एक्ट्रेस पर खूब पैसा खर्च किया जा रहा है। वहीं, अब इन खबरों पर खुद निवेथा ने चुप्पी तोड़ी है। जी हां, इस तरह की खबरों का खंडन करते हुए निवेथा ने कहा कि मैं और मेरी फैमिली सदमे में हैं। प्लीज इस तरह की झठी खबरें फैलाने से पहले सोच लें।

Nivetha Pethuraj

किसी लड़की की जिंदगी...

अभिनेत्री ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि सोशल मीडिया पर सामने आई 'मुझ पर खूब पैसा खर्च करने' वाली खबरें झूठी हैं। मैं अब तक सिर्फ इसलिए चुप थी, क्योंकि मुझे लग रहा था कि जो भी ये कर रहे हैं उन लोगों में थोड़ी तो इंसानियत होगी कि किसी लड़की की जिंदगी को बिना सोचे-समझे बर्बाद ना करें और ऐसा करने से पहले पूरी जानकारी ले लें। बीते कुछ दिनों से ना सिर्फ मैं बल्कि मेरी फैमिली बहुत स्ट्रेस में है।

Advertisement

मैं एक अच्छे परिवार से आती हूं- निवेथा 

निवेथा ने आगे लिखा कि मैंने हमेशा अपने काम को बहुत ईमानदारी के साथ किया है। मैं एक अच्छे परिवार से आती हूं। उन्होंने कहा कि मेरी फैमिली 20 साल से ज्यादा टाइम से दुबई में रह रही है और अभी भी वहीं रहती है। इतना ही नहीं बल्कि मैंने कभी किसी फिल्म के लिए खुद को कास्ट करने के लिए किसी से नहीं कहा। मैं 20 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हूं और मुझे कभी पैसों या काम का लालच नहीं रहा और ना रहेगा।

कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करना चाहती

वायरल हो रही झूठी खबरों पर निवेथा कहती हैं कि मैं इन खबरों की पुष्टि कर सकती हूं और साबित कर सकती हूं कि ये सब झूठ है। निवेथा ने कहा कि हम साल 2002 से दुबई में किराए के घर में रह रहे हैं। मैं बहुत ही सिंपल हूं और मैंने लाइफ में कई चीजों का सामना किया है। झूठी अफवाहों पर एक्ट्रेस ने कहा कि इन पर वो कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करना चाहती।

क्या है मामला?

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर सवुक्कू शंकर नाम के एक यूट्यूबर ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सवुक्कू शंकर ने दावा किया कि तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज के लिए दुबई में एक आलीशान घर खरीदा है। जैसे ही ये खबर सामने आई, तो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई।

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया से क्यों दूर रहती हैं Amitabh Bachchan की वाइफ? Jaya Bachchan ने खुद बताई वजह

Advertisement
Tags :
Nivetha PethurajSavukku ShankarUdhayanidhi Stalin
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement