खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Panchayat की कहानी रिलीज से पहले लीक, क्या मेकर्स की मेहनत पर फिर जाएगा पानी?

Panchayat Season 3 Story Leak: जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'पंचायत 3' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। पिछले दिनों ही मेकर्स ने सीरीज की नई रिलीज डेट अनाउंस की थी, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया था। फिलहाल पंचायत 3 की रिलीज डेट में अभी काफी समय है।
01:38 PM Mar 12, 2024 IST | Jyoti Singh
panchayat season 3 update.
Advertisement

Panchayat Season 3 Story Leak: एक्टर जितेंद्र कुमार (Jitenrda Kumar) की वेब सीरीज 'पंचायत 3' (Panchayat 3) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। इस सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं। वहीं अब तीसरे सीजन का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। पिछले दिनों ही मेकर्स ने तीसरे सीजन की रिलीज डेट का खुलासा किया था। इस बीच सीरीज को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है, जिससे फैंस की मुसीबत बढ़ सकती है। दरअसल, रिलीज से पहले ही सचिव जी की 'पंचायत 3' की कहानी लीक हो गई है।

Advertisement

क्या है तीसरे सीजन की कहानी?

जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता और फैसल मलिक जैसे स्टार्स से सजी 'पंचायत 3' की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पर दूसरे सीजन की कहानी खत्म हुई थी। दूसरे सीजन में दिखाया गया था कि गांव फुलेरा के उप प्रधान प्रह्लाद का बेटा शहीद हो जाता है, वहीं सजिव जी (जितेंद्र कुमार) का ट्रांसफर लेटर आता है। इसके बाद से ही फैंस जानने को उत्सुक थे कि मेकर्स आगे की कहानी में क्या लाने वाले हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Mary Millben कौन? PM मोदी के पैर छूकर लिया था आशीर्वाद, अब CAA को लेकर बांधे तारीफों के पुल

प्रधान जी की बढ़ेगी परेशानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंचायत के तीसरे सीजन में सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी शुरू होने वाली है। इस बार सचिव जी कुछ ऐसा करने वाले हैं, जिससे प्रधान जी की रातों की नींद उड़ सकती है। दरअसल, सचिव जी फुलेरा गांव में नशा मुक्ति अभियान चलाने वाले हैं। लीक स्टोरी से यह भी पता चला है कि फुलेरा को शराब मुक्त बनाने के लिए सचिव जी गाड़ी पर लाउडस्पीकर लगाकर पूरे गांव में नशा और शराब छोड़ने को लेकर लोगों को जागरूक करेंगे।

मेकर्स की मेहनत पर फिरेगा पानी?

उधर, 'पंचायत 3' की कहानी सामने आने से मेकर्स की मेहनत पर पानी फिर सकता है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि मेकर्स हमेशा से ही दर्शकों के सामने एक फ्रेश स्टोरी लाना चाहते हैं। वहीं कहानी लीक होने से वेब सीरीज के बजट पर असर पड़ने के चांसेस बढ़ जाते हैं। फिलहाल पंचायत 3 की लीक कहानी कितनी सच है और नहीं इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है।

जानें कब रिलीज हो रही पंचायत 3

आपको बता दें कि जितेंद्र कुमार की मच अवेटेड वेब सीरीज 'पंचायत 3' की रिलीज को लेकर पिछले काफी समय से अफवाह आती रही है। पहले खबर आई थी कि यह सीरीज इस साल मार्च 2024 में रिलीज हो सकती है। हालांकि यह खबर महज अफवाह साबित हुई। अब खबर है कि मेकर्स इसे दिसंबर 2024 में रिलीज कर सकते हैं। बाकी दोनों सीरीज की तरह तीसरा सीजन भी अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगा। फिलहाल इसके प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।

Advertisement
Tags :
Panchayat 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement