होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Patna shuklla Trailor Out: बिहार की शिक्षा से जुड़ी खामियों को उजागर करेंगी रवीना टंडन

Patna shukla reveals educational scam of bihar: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन जल्द अपनी नई फिल्म पटना शुक्ला में नए अवतार में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस कई बिहार के बच्चों के साथ हो रहे धोखाधड़ी से लड़ती दिखेंगी।
04:25 PM Mar 11, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
patna shukla
Advertisement

Patna shuklla reveals educational scam of bihar: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 29th मार्च को डिजनी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म में रवीना तन्वी शुक्ला नाम की वकील की भूमिका निभाती नजर आएंगी।एक्ट्रेस बिहार के एजुकेशनल सिस्टम और छात्रों के मार्क्स के साथ हो रहे खिलवाड़ के खिलाफ आवाज उठाती दिखेंगी।

Advertisement

सिस्टम के साथ-साथ अस्तित्व की लड़ाई

ट्रेलर में दिखाया गया है कि रवीना एक वकील है, लेकिन उन्हें घर और सोसाइटी में एक वकील से ज्यादा होममेकर की तरह देखा जाता है। यहां तक कि तन्वी के पति भी उसे कम आंते हैं और उन्हें लोगो से छोटी-मोटी वकील कह कर ही मिलवाते हैं। तन्वी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की जद्दोजहद में जुटी ही होती हैं, कि अचानक एक लड़की उसके पास अपना केस लेकर आती है। वो लड़की तन्वी से कहती है कि उसके 60 प्रतिशत मार्क्स नहीं आ सकते। वो अपनी कॉपी की दोबारा जांच करवाना चाहती हैं। इसी केस से बिहार के एजुकेशनल सिस्टम के स्कैम की परतें खुलने लगती हैं।

पैसे से खरीदा जाता है बच्चों का फ्यूचर

फिल्म में दिखाया जाता है कि किस तरह बिहार के एजुकेशनल सिस्टम में सेंधमारी कर के बच्चों के फ्यूचर से खिलवाड़ होता है। पैसे लेकर फेल स्टूडेंट्स के मार्कशीट को डिसर्विंग कैंडिडेट से बदल दिया जाता है। इसी केस के जरिए तन्वी पूरे एजुकेशन सिस्टम का पर्दा फार्श करती हैं और घर सोसाइटी के लोगों को बताने में कामयाब होती हैं कि वो सिर्फ होममेकर होने के साथ वकील भी हैं और उनकी समाज में अलग पहचान है।

Advertisement

कोर्ट रूम में दमदार डायलॉग बोलती दिखेंगी रवीना

फिल्म के अधिकतर सीन कोर्ट रूम के हैं, जहां रवीना दमदार डायलॉग बोलती नजर आएंगी। इसी में से एक डायलॉग है 'दुनिया के अंधेरे में सूरज मैं अपना हूं, मैं पटना हूं।' इससे ये जाहिर है कि फिल्म की पूरी कहानी पटना शहर के आस-पास घूमती नजर आती है।

बता दें कि 'पटना शुक्ला' अरबाज खान के प्रोडक्शन की फिल्म है। इस फिल्म में रवीना टंडन, के साथ दिवंगत सतीश कौशिक, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी, मानव विज, और अनुष्का कौशिक नजर आने वाले मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood newsPatna Shuklaraveena tandon
Advertisement
Advertisement