चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या Pawan Singh ने Akshara Singh की वजह से चुनाव लड़ने से किया इंकार? प्यार और पत्नी के बीच फंसे भोजपुरी स्टार!

Akshara Singh, Pawan Singh, Lok Sabha Election 2024: मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को लेकर खबर है कि वो आसनसोल से चुनाव लड़ेंगीं। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच लोग कयास लगा रहे हैं कि पवन सिंह ने अक्षरा सिंह की वजह से चुनाव लड़ने से मना किया है।
02:34 PM Mar 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Pawan Singh Akshara Singh, image credit- Google
Advertisement

Akshara Singh, Pawan Singh, Lok Sabha Election 2024: मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की दुनिया दीवानी है। अदाकारा के फैंस की लिस्ट बड़ी ही लंबी है। एक्ट्रेस ने कई बार भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ भी काम किया है। दोनों ही सितारे बेहद मशहूर हैं और ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इन दिनों पवन सिंह चुनाव लड़ने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया। अब सूत्रों के हवाले से कहा गया कि अक्षरा सिंह, आसनसोल से पवन सिंह की जगह अब राजनीति के मैदान में उतरेंगीं। हालांकि इस पर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है और एक्ट्रेस ने भी कुछ नहीं कहा है, लेकिन इस बीच कहा जा रहा है कि पवन सिंह ने अक्षरा की वजह से चुनाव लड़ने से मना कर दिया।

Advertisement

पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से किया मना

दरअसल, जैसे ही पवन सिंह ने अपने एक्स पर इस बात की जानकारी दी कि वो आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ रहे है, तो लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि पवन सिंह, अक्षरा की वजह से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। दरअसल, मामला ये है कि बीते कुछ दिनों पहले पवन सिंह और अक्षरा दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहे।

Advertisement

पवन सिंह की दूसरी वाइफ ने अक्षरा पर लगाए थे आरोप

बता दें कि कुछ दिनों पहले पवन सिंह की दूसरी बीवी ज्योति सिंह ने अक्षरा सिंह पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे। जी हां, ज्योति सिंह ने कहा था कि उनके पति यानी पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह दोनों रिलेशनशिप में हैं और इनका अफेयर चल रहा है। इतना ही नहीं बल्कि ज्योति सिंह ने तो यहां तक दावा कर दिया था कि अक्षरा, पवन सिंह के बच्चे की मां भी बनने वाली थीं।

अक्षरा सिंह ने ज्योति को दिया था करारा

अक्षरा पर आरोप लगाते हुए ज्योति ने कहा था कि मेरे पति ने मुझे कभी पत्नी का दर्जी नहीं दिया है और वो उन्हें बहुत परेशान करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि ज्योति ने पवन पर मार-पीट का भी आरोप लगाया था। ज्योति ने अपने आरोपों में ना सिर्फ अपने पति बल्कि अक्षरा को भी घसीटा था, जिस पर अक्षरा सिंह ने ज्योति को करारा जवाब देते हुए कहा था कि अगर कोई मेरा नाम लेकर कुछ भी कहेगा, तो इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि मैं गलत हूं।

मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता- अक्षरा

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में अक्षरा ने कहा था कि मैं जानती हूं कि कोई भी इंसान जब अपना आपा खो देता है, तो वो कुछ भी कह देता है, लेकिन एक औरत को दूसरी औरत के बारे में ऐसा कुछ भी नहीं कहना चाहिए और ये गलत है। अक्षरा ने ज्योति के सभी आरोपों को खारिज कर दिया था और कहा था कि वो अपने काम में बिजी हैं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कह रहा है। बता दें कि ज्योति सिंह, पवन सिंह की दूसरी पत्नी हैं और पवन की पहली पत्नी की मौत रहस्यमयी तरीके से हो गई थी।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में चला उदित नारायण की आवाज का जादू, Aamir Khan ने Neeta Ambani संग किया डांस

Advertisement
Tags :
Akshra SinghBhartiya Janta PartyBJP Candidate List 2024lok sabha election 2024Pawan Singh
Advertisement
Advertisement