होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shahrukh Khan-Preity Zinta ने ऐसे की थी 'तेरे लिए' की रिहर्सल, वायरल हुआ वीडियो, तो पुरानी यादों में खोए फैंस

Shahrukh Khan-Preity Zinta: फिल्म 'वीर-जारा' के गाने 'तेरे लिए' का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा 'तेरे लिए' पर रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही वीडियो सामने आया तो सोशल मीडिया पर छा गया।
05:58 PM Mar 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Preity Zinta, Shah Rukh Khan, image credit- Google
Advertisement

Shahrukh Khan-Preity Zinta: कुछ फिल्मे ऐसी होती हैं, जो सालों बाद भी लोगों के दिलों में बसी रहती है। एक ऐसी ही फिल्म जिसमें शाहरुख खान और प्रीति जिंटा ने अपनी एक्टिंग से ना सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि ये कहानी आज भी लोगों के दिल में बसी हुई है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं फिल्म 'वीर-जारा' की। ये उन फिल्मों में से है, जो आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है। अब इस फिल्म के गाने का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

प्रीति जिंटा ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो फिल्म 'वीर-जारा' के गाने 'तेरे लिए' की रिहर्सल का है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शाहरुख खान और प्रीति जिंटा 'तेरे लिए' की रिहर्सल कर रहे हैं। दोनों सितारे बहुत ही अच्छे से अपने काम को कर रहे हैं। इस दौरान दोनों एक सीन में अटकते हैं और फिर दोनों इसे दोहराते हैं। इस दौरान दोनों ही केजुअल लुक में होते हैं।

एक्ट्रेस ने लिखा ये कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति ने एक बड़ा-सा कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि एक अवॉर्ड शो के लिए तैयारी। मुझे याद है कि तब मैं दो दिनों तक नहीं सोई थी और जोंबी की तरह फील कर रही थी। @iamsrk ने अपने चुटकुलों से माहौल को बेहद फनी बनाया हुआ था।

Advertisement

पुरानी यादों में खोए यूजर्स

वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और नेटिजंस इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि बॉलीवुड में अब वो बात नहीं रही। दूसरे यूजर ने लिखा कि आई लव वीर-जारा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि बहुत ही शानदार फिल्म है ये। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं। बता दें कि जब ये फिल्म आई थी तो लोगों ने इसकी खूब तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें- Swatantrya Veer Savarkar: Randeep Hooda के फैंस जरूर देखें, कहानी बोरिंग पर एक्टिंग अच्छी

Open in App
Advertisement
Tags :
Preity ZintaShah Rukh Khan
Advertisement
Advertisement