होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kriti Kharbanda से पहले इन हसीनाओं संग दिल लगा चुके Pulkit Samrat, पहली पत्नी से टूटी थी शादी

Pulkit Samrat Affairs: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा 15 मार्च को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों पांच साल तक डेट करने के बाद ऑफिशियली पति-पत्नी बन जाएंगे। हालांकि कृति से पहले पुलकित बॉलीवुड की दूसरी हसीनाओं को भी डेट कर चुके हैं। आइए जानते हैं कि एक्टर अबतक किन-किन से दिल लगा चुके हैं।
11:46 AM Mar 13, 2024 IST | Jyoti Singh
Pulkit Samrat Affairs.
Advertisement

Pulkit Samrat Affairs: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कपल दिल्ली में ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं, जिसके लिए वह वेन्यू पहुंच गए हैं। चार दिन तक चलने वाले फंक्शन के लिए कन्फर्म डेट भी आ गई है। दोनों 15 मार्च को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। बता दें कि पुलिकत सम्राट की यह दूसरी शादी है। इससे पहले एक्टर एक शादी कर चुके हैं। उनकी यह शादी करीब एक साल ही चली और टूट गई। इसके अलावा एक्टर अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं।

Advertisement

11 महीने में टूट गई शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा पिछले पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि उनसे पहले एक्टर का नाम कई अन्य हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। दरअसल, पुलकित सम्राट ने साल 2014 में सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा के साथ शादी की थी। दोनों ने लव मैरिज की लेकिन यह शादी महज 11 महीने में ही टूटने की कगार पर आ गई थी। साल 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया।

Advertisement

इस एक्ट्रेस को कर रहे थे डेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता रोहिरा ने पुलकित सम्राट संग शादी टूटने की वजह एक्ट्रेस यामी गौतम को बताया था। उन्होंने यामी पर आरोप लगाते हुए कहा था, 'मेरी और पुलकित की शादी अच्छी चल रही थी लेकिन जब यामी गौतम हमारी जिंदगी में आई तो हमारा रिश्ता खराब हो गया। साल 2015 में हमारा मिस-कैरेज हुआ उसी दौरान पुलकित और यामी डेट कर रहे थे।'

यह भी पढ़ें: Pulkit Samrat या Kriti Kharbanda, जानें कौन कितना अमीर?

इस फिल्म में साथ दिखे यामी-पुलकित

यामी गौतम और पुलकित सम्राट ने 'सनम रे', 'आबरा का डाबरा' और 'जुनूनियत' जैसी फिल्मों में काम किया था। तीनों ही फिल्म में उनकी कैमिस्ट्री कमाल की दिखाई दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगी थीं। हालांकि दोनों लंबे समय तक साथ नहीं रहे और उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद पुलकित ने कृति खरबंदा को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों पहली बार 'पागलपंती' में दिखाई दिए थे।

इस हसीना संग भी जुड़ चुका नाम

आपको बता दें कि पुलकित सम्राट ने टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में भी नजर आ चुके हैं, जिसमें उन्होंने लक्ष्य का किरदार निभाया था। शो में उनके अपोजिट मौनी रॉय नजर आईं थीं। दोनों स्टार्स को इस शो से ही पहचान मिली थी। उस बीच खबरें आने लगी थीं कि पुलकित और मौनी एक-दूसरे को डेट करने लगे हैं। हालांकि इन खबरों पर दोनों ने कभी अपना रिएक्शन नहीं दिया।

Open in App
Advertisement
Tags :
kriti kharbandapulkit samrat
Advertisement
Advertisement