खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Radhika Madan इंस्टाग्राम से हुईं गायब, Deactivate किया या Hack हुआ अकाउंट?

Radhika Madan: राधिका मदान का अकाउंट इंस्टाग्राम पर नजर नहीं आ रहा है। लोग कयास लगा रहे हैं कि या तो राधिका ने अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर लिया है या फिर उनका अकाउंट हैक हो गया है। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो अभी सामने नहीं आई?
06:49 PM Apr 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Radhika Madan, image credit- Google
Advertisement

Radhika Madan: मशहूर एक्ट्रेस राधिका मदान को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जी हां, खबर है कि राधिका का अकाउंट इंस्टाग्राम पर नजर नहीं आ रहा है। लोग कयास लगा रहे हैं कि या तो राधिका ने अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर लिया है या फिर उनका अकाउंट हैक हो गया है। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो अभी सामने नहीं आई, लेकिन यूजर्स एक्ट्रेस के अकाउंट को खेलने की कोशिश कर रहे हैं, तो सामने लिखा आ रहा है कि Sorry This Page isn't Available।

Advertisement

Radhika Madan

Deactivate किया या Hack हुआ अकाउंट?

फिलहाल राधिका के इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर सस्पेंस बना हुआ है कि आखिर मामला क्या है? क्यों एक्ट्रेस के अकाउंट पर इस तरह का एरर आ रहा है। हालांकि कुछ लोग ये भी कयास लगा रहे हैं कि ये इंस्टाग्राम का एरर है, लेकिन अभी ये कहना मुश्किल है कि ये इंस्टाग्राम का एरर है या फिर अकाउंट हैक हुआ है या राधिका ने खुद ही सोशल मीडिया से दूरी बनाई है। हालांकि अक्सर ऐसा होता है कि कोई भी सेलेब जब सोशल मीडिया ये ब्रेक लेता है, तो वो पहले पोस्ट करके इसकी जानकारी देता है, लेकिन राधिका की तरह से ऐसी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में लोगों का मनना है कि कहीं एक्ट्रेस का अकाउंट हैक तो नहीं हो गया?

क्या है सच्चाई? अब राधिका ही करेंगी खुलासा

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब किसी स्टार के अकाउंट में इस तरह का एरर आया हो या फिर हैक हुआ हो। कई बार सितारों को इस तरह के एरर का सामना करना पड़ जाता है। हालांकि कई बार स्टार्स हैकिंग को भी झेलते हैं, लेकिन राधिका के केस में अभी ये कहना मुश्किल है कि सच्चाई क्या है। अब देखने वाली बात होगी कि इस पर एक्ट्रेस क्या रिएक्ट करती है। अब राधिका ही बता पाएगी कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हुआ है? या फिर कोई एरर है? या फिर उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है?

Advertisement

यह भी पढ़ें- Rakul Preet को पति ने नहीं तो किसने किया KISS? वीडियो में नजर आया खास शख्स

Advertisement
Tags :
Radhika Madan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement