खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rajat Vs Rajveer से Elvish का क्या कनेक्शन? क्या 'राव साहब' की वजह से दोनों में हुआ झगड़ा?

Rajat Vs Rajveer Controversy, Elvish Yadav: एक तरफ जहां एल्विश यादव स्नेक वेनम केस को लेकर चर्चा में हैं। वहीं, दूसरी तरफ रजत वर्सेज राजवीर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। आखिर क्या है ये पूरा मामला? क्या एल्विश यादव की वजह से दोनों में हुआ झगड़ा?
09:57 PM Mar 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Rajat Vs Rajveer Controversy, Elvish Yadav: एक तरफ जहां एल्विश यादव स्नेक वेनम केस को लेकर चर्चा में हैं। वहीं, दूसरी तरफ रजत वर्सेज राजवीर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। आखिर क्या है ये पूरा मामला? क्या एल्विश यादव की वजह से दोनों में हुआ झगड़ा? तो चलिए आपको बताते हैं कि इस पूरे मामले पर खुद राजवीर का क्या कहना है?

Advertisement

Rajat Vs Rajveer पर क्या बोले यूट्यूबर राजवीर?

News24 से बात करते हुए यूट्यूबर राजवीर ने Rajat Vs Rajveer पर बात की। इस दौरान राजवीर ने कहा कि इस मामले में कंफ्यूजन बढ़ते, बढ़ते बहुत ज्यादा बढ़ गई। रजत भी हमारा भाई है... राजवीर ने आगे कहा कि एल्विश का जो मामला था मैक्सटर्न के साथ, उसे रजत दलाल ने ही सोल्व कराया। अब इस केस में क्या हुआ कि जिसे थप्पड़ पड़े उसके कुछ फॉलोअर्स बढ़ गए थे।

एल्विश और मैक्सटर्न की दोस्ती रजत ने कराई- राजवीर

राजवीर ने कहा कि एल्विश ने थप्पड़ मारा और वो थोड़ा फेमस भी है, तो उसने थप्पड़ मारा तो न्यूज बनी और न्यूज बनी तो एल्विश ने किसको मारा है? तो एल्विश को जो लोग हेट करते हैं तो वो दूसरी पार्टी को सपोर्ट करेंगे, तो उन्होंने उसको फॉलो कर लिया। अब उसके फॉलोअर्स बढ़े तो दुनिया को दिखा कि इस लड़के के भी फॉलोअर्स बढ़ गए, तो उनकी जो दोस्ती कराई थी वो रजत ने कराई थी।

Advertisement

हम आपके साथ कंट्रोवर्सी करना चाहते हैं- राजवीर

यूट्यूबर ने आगे कहा कि इसके बाद कुछ मैसेज मुझे भी आए, फिटनेस इंडस्ट्री से जो अभी ग्रोइंग स्टेज पर हैं। उन्होंने मुझे कहा कि सर हम आपके साथ कंट्रोवर्सी करना चाहते हैं। आप हमे थप्पड़ मार लेना क्योंकि सोशल मीडिया पर आपकी इमेज थोड़ी राउडी वाली है, तो आप हमे थप्पड़ मारना और हम भी ऐसे दिखाएंगे और बात को बढ़ाएंगे। वायरल होने के चक्कर में... फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में कि राजवीर ने किसको मारा? इसकी न्यूज बनेगी ना।

हम दोनों में दोस्ती हो गई है- राजवीर

राजवीर ने कहा कि एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर होने के नाते हमारी भी जिम्मेदारी है कि उनको राइट पाथ की तरफ लेकर जाए। तो मैंने रात में स्टोरी डाला कि मुझे इस तरह के मैसेज आ रहे हैं और मैं ग्रोइंग स्टेज पर मौजूद सभी भाईयों को कहना चाहता हूं कि ऐसा करने की सोचें भी ना। इस सबमें शायद मेरे मुंह से कुछ गलत निकला हो वो रजत अपने ऊपर ले गया कि मैंने भी तीन दिन पहले फैसला किया है और ये इनडायरेक्टली मुझे टारगेट कर रहा है, लेकिन अब हम दोनों में दोस्ती हो गई है।

यह भी पढ़ें- राजनीति के मैदान में Swara Bhasker! इस सीट से Lok Sabha Elections 2024 में मिल सकता है टिकट?

Advertisement
Tags :
Elvish YadavRajat DalalRajveer Shishodia
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement