चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rakhi Sawant ने आदिल-सोमी को दिया शादी का गिफ्ट! ड्रामा क्वीन की पोस्ट देख लोटपोट हो रहे फैंस

Rakhi Sawant Viral Post: राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी के बीच चल रही कोल्ड वॉर किसी से छिपी हुई नहीं है। दोनों ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए बयानबाजी करने से पीछे नहीं रहते। इस बीच ड्रामा क्वीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिससे तहलका मच गया है।
11:09 AM Mar 24, 2024 IST | Jyoti Singh
Rakhi Sawant Viral Post
Advertisement

Rakhi Sawant Viral Post: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार लाइमलाइट बटोर रही हैं। जब से उनके एक्स पति आदिल खान दुर्रानी ने दूसरी शादी की है, तब से दोनों के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिल रही है। एक तरफ आदिल अपनी दूसरी बेगम सोमी खान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर राखी सोशल मीडिया पर कभी अपने इमोशंस तो कभी गुस्सा जाहिर करती दिख रही हैं। इस बीच ड्रामा क्वीन ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोगों का दिमाग हिल गया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

राखी सावंत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दो चिम्पांजी शादी के जोड़े में काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही बड़े प्यार से एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही राखी सावंत ने फैंस से एक सवाल भी पूछा है। आइए जानते हैं कि क्या है वो सवाल?

Advertisement

यह भी पढ़ें: जब Emraan Hashmi के साथ इंटीमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गई एक्ट्रेस, कट बोलने के बाद भी नहीं रुकी

फैंस ने दिए ताबड़तोड़ रिएक्शन

ड्रामा क्वीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैंस से सवाल पूछा, 'पहचाना कौन है?' इसके बाद से ही राखी की पोस्ट पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन आने शुरू हो गए। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कुछ यूजर्स उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए दोनों चिम्पांजी को आदिल खान दुर्रानी और सोमी खान बता रहे हैं।

रितेश सिंह से कर दिया कम्पेयर

राखी सावंत की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कुछ खान जिन्हें मशहूर होने की चाहत है। आदिल खान, जो पहले ही राखी सावंत की वजह से मशहूर हो चुका है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आखिर राखी सावंत ने रिएक्ट ही कर दिया वो भी 100% सही।' इस बीच एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कब जाएगा तुम्हारा बचपना।' मजे की बात ये है कि कुछ यूजर ने फोटो को देखने के बाद उसकी तुलना राखी के पहले पति रितेश सिंह के साथ कर दी है।

Advertisement
Tags :
Aadil Khan DurraniRakhi Sawant
Advertisement
Advertisement