खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

उसकी जिंदगी में कोई और…मैं इंडिया छोड़… Rakhi Sawant का नया ड्रामा आया सामने

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। राखी कुछ ना कुछ ऐसा शेयर कर ही देती है, जिससे वो चर्चा में आ जाए। अब फिर राखी ने कुछ ऐसा ही किया है। आइए आपको बताते हैं कि राखी ने इस बार क्या किया और सोशल मीडिया यूजर्स का इस पर क्या कहना है?
04:37 PM Mar 19, 2024 IST | Nancy Tomar
image credit: social media
Advertisement

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में रहती है। इन दिनों राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में है। इस बीच राखी ने फिर कुछ ऐसा किया कि वो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई। आइए आपको बताते हैं कि इस बार ड्रामा क्वीन ने क्या नया कारनामा किया है?

Advertisement

ड्रामा क्वीन ने शेयर किया वीडियो

राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में राखी कह रही हैं कि उसकी जिंदगी में कोई और आ गई, इसलिए मैं इंडिया छोड़कर दुबई आ गई। आज मेरा जन्मदिन है और सभी यहां आएं, उम्मीद है कि आप आ रहे है... आर यू कमिंग... जल्दी आओ। हालांकि वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने इसके कैप्शन पर लिखा है कि Old vdo h। राखी ने अपने पुराने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, लेकिन यूजर्स ने इस पर खूब मजे लिए।

लोगों ने लिए मजे

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि पुराना वीडियो आज सच हो गया। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि मतलब आपने कितने लोगों से प्यार किया है ये भी सच हो गया। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि आपको भी अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहिए। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि आप बहुत अच्छा डिसर्व करती हो। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर राखी के इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

किस्मत खराब नहीं थी, भरोसा गलत लोगों पर किया- राखी का पोस्ट

इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद राखी ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि किस्मत खराब नहीं थी, भरोसा गलत लोगों पर किया। इस पोस्ट पर भी नेटिजंस कमेंट किए बिना नहीं रह पाए। एक यूजर ने लिखा कि आपने सही बोला राखी जी। दूसरे यूजर ने लिखा कि सही कहा आपने। तीसरे यूजर ने लिखा कि अपनी दुनिया में खुश रहो। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर राखी के पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर सिंगर की रोड एक्सीडेंट के बाद कैसी है हालत? Shahrukh Khan की फिल्म Jawan में दे चुकी हैं आवाज

Advertisement
Tags :
Adil KhanRakhi Sawant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement