खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Adil Khan की दूसरी शादी से टूटी Rakhi Sawant! पोस्ट कर खुद को तस्सली दे रही ड्रामा क्वीन

Rakhi Sawant: आदिल खान ने सोमी संग दूसरी शादी कर ली है। इस खबर के बाद से ही राखी मायूस नजर आ रही है और इसका अंदाजा उनकी पोस्ट से लग रहा है। जी हां, आदिल की दूसरी शादी की खबर के बाद से राखी इंस्टाग्राम पर दुख भरे पोस्ट शेयर कर रही है।
01:20 PM Mar 09, 2024 IST | Nancy Tomar
Rakhi Sawant, image credit- instagram
Advertisement

Rakhi Sawant: अक्सर अपने अतरंगी अंदाज से लोगों का ध्यान खींचने वाली राखी सावंत इन दिनों खूब चर्चा में है। दरअसल, राखी के एक्स पति आदिल खान ने सोमी संग दूसरी शादी कर ली है, जिससे ना सिर्फ आदिल और सोमी बल्कि राखी भी सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं, जब से आदिल खान की दूसरी शादी की खबरें आई हैं, तो राखी अपने इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट कर रही हैं, लेकिन राखी जो पोस्ट कर रही है वो बहुत ही भावुक करने वाले हैं।

Advertisement

आदिल की दूसरी शादी का राखी पर हुआ असर!

आदिल की दूसरी शादी के बाद से राखी इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर कर रही है वो बहुत ही दुखद लग रहे हैं। राखी के पोस्ट को देखकर यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि आदिल की दूसरी शादी का राखी पर गंभीर असर हुआ है और वो इससे टूट गई है। हालांकि आदिल की दूसरी शादी पर अभी तक राखी का रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन उनके लेटेस्ट पोस्ट से उनका दुख झलक रहा है। वहीं, अब राखी के पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

राखी ने किया पोस्ट

हाल ही में राखी ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि मुझे खुद पर गर्व है। मैंने हर तरह के दर्द को झेला है फिर चाहे वो फैमिली से जुड़ा हो, भरोसे से या फिर दिल टूटने से या फिर डिप्रेशन। मैंने अकेले ही इसे झेला, लेकिन कभी हार नहीं मानी। राखी के इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि वो बहुत दुखी हैं और खुद को तस्सली दे रही हैं। इस पोस्ट पर यूजर्स राखी को ढांढस बधां रहे हैं।

यूजर्स दे रहे तस्सली

एक यूजर ने लिखा कि आप रानी है, हार मत मानिए। दूसरे ने कहा कि भगवार पर भरोसा रखें वो सब देख रहा है। तीसरे ने कहा कि हम आपके साथ हैं राखी। एक अन्य ने कहा कि आप मजबूत हैं और हमेशा रहेंगी। नेटिजंस इस तरह के कमेंट्स करके राखी का हौंसला अफजाई कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- स्‍कूल में ट्रोल.. उधार का स्विमसूट, वो ब्‍यूटी क्वीन ज‍िसने ऐश्वर्या से पहले रचा इत‍िहास, अब कहां हैं भारत की पहली Miss World?

Advertisement
Tags :
Adil KhanRakhi SawantSomi khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement