होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rakul Preet को पति ने नहीं तो किसने किया KISS? वीडियो में नजर आया खास शख्स

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: रकुल और जैकी अपनी शादी के बाद से खूब लाइमलाइट चुरा रहे हैं, लेकिन इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रकुल को उनके पति जैकी नहीं बल्कि कोई और किस कर रहा है।
06:30 PM Apr 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Rakul Preet Singh
Advertisement

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: साउथ इंडस्ट्री की टॉप की अदाकारा रकुल प्रीत सिंह अपनी शादी के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। जी हां, रकुल और जैकी अपनी शादी के बाद से खूब लाइमलाइट चुरा रहे हैं, लेकिन इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement

रकुल को किसने किया KISS?

इस वीडियो में रकुल को उनके पति जैकी नहीं बल्कि कोई और किस कर रहा है। जी हां, आने बिल्कुल सही पढ़ा अब लोगों के मन में ये सवाल है कि आखिर रकुल को किस किसने किया, तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रकुल ने तीन पोस्ट शेयर किए हैं। जहां पहले दो पोस्ट में वीडियोज हैं, तो लास्ट वाले पोस्ट में फोटो। इस पोस्ट के दूसरे पोस्ट वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि रकुल चेयर पर बैठी हैं और कुछ खा रही हैं। वहीं, बगल में उनके भाई अमन भी बैठे हुए हैं और फिर अमन अपनी बहन यानी रकुल को किस करते हैं। बता दें कि आज रकुल के भाई अमन का जन्मदिन है।

Advertisement

वीडियो में दिखा भाई-बहन का प्यार

जी हां, अपने भाई के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर किया है। साथ ही बड़ा-सा कैप्शन भी लिखा है। वीडियो में आपको भाई बहन का प्यार साफ नजर आएगा। इसलिए रकुल को भले ही उनके पति ने किस नहीं किया बल्कि खास शख्स यानी उनके भाई ने उनपर खूब प्यार लुटाया है।

21 फरवरी को हुई थी रकुल-जैकी की शादी

बता दें कि रकुल और जैकी की शादी बहुत ही चर्चा में रही है। कपल ने गोवा में शादी की थी। शादी के बाद की फोटोज ने भी खूब लाइमलाइट चुराई और फैंस ने कपल की खूब तारीफ भी की। बता दें कि कपल ने 21 फरवरी को शादी की थी। वहीं, अब रकुल और जैकी की शादी को एक महीने से ज्यादा का समय बीच चुका है।

यह भी पढ़ें- शादीशुदा होते हुए भी Aparshakti Khurana किसके लिए बोले- ‘तू मेरी नहीं होई, मैं तेरा नहीं होया’

Open in App
Advertisement
Tags :
Aman Preet SinghJackky BhagnaniRakul preet Singh
Advertisement
Advertisement