खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ram Charan की पत्नी Upasana ने खोले निजी जिंदगी के राज, कहा- मुश्किल था मां बनना

Upasana Kamineni Konidela: साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी को हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में स्पॉट किया गया था। इस दौरान दोनों कपल का बॉन्ड दर्शकों को काफी पसंद आया था। मगर क्या आप जानते हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान राम चरण ने पत्नी का काफी साथ दिया था।
10:46 PM Mar 09, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Upasana Kamineni Konidela: साउथ सुपरस्टार राम चरण के दीवाने हिन्दी सिनेमा में भी मौजूद हैं। राम चरण को हाल ही में पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni Konidela) के साथ गुजरात के जामनगर में देखा गया था। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शिरकत करने वाले राम चरण साउथ सिनेमा के इकलौते सुपरस्टार थे। इस दौरान राम चरण और उनकी पत्नी उपासना की तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। वहीं अब उपासना ने अपनी पर्नसल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

Advertisement

मां बनना था मुश्किल

हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उपासना ने बताया कि बच्ची को जन्म देने के बाद उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे बैलेंस किया। इस दौरान पति राम चरण ने उपासना को काफी सपोर्ट किया। उपासना के अनुसार, मां बनने के बाद काम में पहले ही तरह बेस्ट परफॉर्मेंस देना मेरे लिए काफी मुश्किल टास्क था। मैं अभी तक अपनी पूरी कोशिश कर रही हूं।

कॉर्पोरेट से की गुजारिश

उपासना ने बताया कि, कॉर्पोरेट वर्ल्ड में पर्सनल और प्रोफेशनल बदलावों से गुजरना पड़ता है। जो कि खासतौर पर महिलाओं के लिए सबसे बड़ा संघर्ष होता है। उपासना ने कॉर्पोरेट कंपनियों से भी महिलाओं के लिए आसान नियम बनाने की गुजारिश की है। उपासना ने कहा कि, मैं महिलाओं से एक चीज चाहती हूं कि वो अपने एग्स को इंश्योरेंस के जरिए बचाकर रखें।

Advertisement

राम ने दिया पत्नी का साथ

इसी इंटरव्यू के दौरान उपासना ने कहा कि, जब महिलाएं मां बनने के लिए तैयार हों। तो जरूरी है कि उनके पास पैसा हो। यह ना सिर्फ महिलाओं बल्कि देश के विकास में भी मददगार होगा। मैंने भी अपने एग्स बचाकर रखे थे और मुझे राम पर गर्व है कि हमने पहले ही तय कर लिया था जब हम सहज होंगे तभी पेरेंट्स बनने के बारे में सोचेंगे।

शादी के 10 साल बाद हुई बेटी

बता दें कि, राम चरण और उपासना ने 2012 में शादी रचाई थी। दोनों कपल कॉलेज के दिनों से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 2008 में दोनों ने साथ रहने का फैसला किया और 2011 में सगाई कर ली। वहीं 2012 में राम चरण और उपासना ने सात फेरे लिए। मगर शादी के 10 साल बाद 2013 में उपासना ने एक बेटी को जन्म दिया। राम चरण और उपासना की बेटी का नाम क्लिन कारा है।

प्री-वेडिंग में बटोरीं सुर्खियां

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में राम चरण ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं राम चरण ने तीनों खान के साथ स्टेज शेयर करते हुए नाचो नाचो गाने पर भी डांस किया था। इस दौरान शाहरुख ने राम चरण को 'इडली' कहकर बुलाया था। जिसकी वजह से राम चरण के फैंस किंग खान पर बुरी तरह से भड़क गए थे।

क्या करती हैं उपासना?

राम चरण की एक्टिंग का तो बच्चा-बच्चा दीवाना है। मगर बहुत कम लोगों को पता है कि राम चरण की पत्नी उपासना भी एक बिजनेस वुमन हैं। उपासना ने स्वास्थय के क्षेत्र में काफी काम किया है। जिसके चलते उपासना को अपोलो अस्पताल की वाइस प्रेजिडेंट नियुक्त किया गया है। इसके अलावा उपासना खुद का वेलनेस प्लेटफॉर्म भी चलाती हैं।

Advertisement
Tags :
Ram CharanUpasana Kamineni
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement