खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ram Gopal Varma ने चुनाव लड़ने की खबरों को किया खारिज, राजनीति में एंट्री नहीं कर रहे फिल्ममेकर

Ram Gopal Varma: मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा को लेकर खबर आ रही है कि वो आगामी चुनाव में पीथापुरम सीट से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। राम गोपाल ने अपने एक्स पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें फिल्ममेकर ने इन खबरों की पुष्टि की है।
02:46 PM Mar 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Ram Gopal Varma, image credit- Google
Advertisement

Ram Gopal Varma: मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा को लेकर खबर आ रही है कि वो आगामी चुनाव में पीथापुरम सीट से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। बीते दिन फिल्ममेकर को लेकर खबर आई थी कि वो आंध्र प्रदेश की पीथापुरम सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन अब इन खबरों को राम गोपाल ने खुद ही खारिज कर दिया है। राम गोपाल ने अपने एक्स पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें फिल्ममेकर ने इन खबरों की पुष्टि की है।

Advertisement

मेरे ट्वीट को गलत पढ़ा गया- राम गोपाल

राम गोपाल ने एक्स पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में लिखा है कि मेरे ट्वीट को गलत पढ़ा गया और इसका गलत मतलब निकाला गया। उस ट्वीट से मेरा मतलब था कि मैं एक शॉट फिल्म में हिस्सा ले रहा हूं, जिसे पीथापुरम में शूट किया गया। राम गोपाल ने आगे लिखा कि मैं इसके लिए बिल्कुल भी सॉरी नहीं बोलूंगा क्योंकि मैंने कहीं भी चुनाव शब्द नहीं लिखा था।

Advertisement

क्या है मामला?

दरअसल, बीते दिन खबर राम गोपाल ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें फिल्ममेकर ने लिखा था कि अचानक लिया गया फैसला... बेहद खुशी के साथ मैं ये खुशी आप सबके साथ शेयर कर रहा हूं कि आई एम कॉन्टेस्टिंग फ्रॉम पीथापुरम। बता दें कि फिल्ममेकर ने अपने इस ट्वीट में कहीं भी चुनाव जैसे शब्द को यूज नहीं किया था, लेकिन उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि वो पीथापुरम से चुनाव लड़ रहे हैं।

राम गोपाल नहीं चुनावी मैदान में 

बता दें कि जिस सीट से राम गोपाल के चुनाव लड़ने की खबरें आ रही थी, उसी सीट से साउथ के जाने-माने स्टार पवन कल्याण भी चुनावी मैदान में हैं। ऐसे में लोगों को लग रहा था कि राम गोपाल और पवन के बीच कांटे की टक्कर हो सकती है। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है और राम गोपाल के चुनाव लड़ने की खबरें महज अफवाहें निकली।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan कब-कब पड़े बीमार? अस्पताल में होना पड़ा भर्ती, देश-विदेश से मिली थीं दुआएं

Advertisement
Tags :
Ram Gopal Varma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement