चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

1 मिनट में खोया Ranveer Singh का दिल! Deepika के साथ ताजा की बचपन की याद, यूजर्स बोले- 'पुनीत सुपरस्टार'

Ranveer Singh: बॉलीवुड के पावर कपल्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में देखा गया था। इस दौरान दोनों ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दी थी। हालांकि अनंत और राधिका के संगीत से रणवीर और दीपिका का नया वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों कपल गाना गाते हुए मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।
04:31 PM Mar 08, 2024 IST | News24 हिंदी
ranveer Singh Deepika Padukone
Advertisement

Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए मशहूर हैं। वहीं रणवीर (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण के मस्ती मोमेंट्स फैंस के भी फेवरेट हैं। दोनों पावर कपल के फनी वीडियोज अक्सर सामने आते हैं। मगर अब रणवीर और दीपिका का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रणवीर अपने बचपन की यादें ताजा करते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

रणवीर का 1 मिनट वाला गान

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शिरकत की थी। अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी से दोनों का वीडियो सामने आया है। जिसमें रणवीर और दीपिका फेमस प्रोड्यूसर उमंग कुमार के साथ मौजूद हैं। उमंग वीडियो बना रहे हैं और रणवीर उनके पीछे छिपे खड़े हैं। वहीं दीपिका रणवीर को देखकर हंस रही हैं। ऐसे में उमंग रणवीर को आवाज लगाते हैं तो रणवीर कहते हैं 1 मिनट। इसके बाद रणवीर कैमरे के सामने आकर गाना शुरू कर देते हैं। रणवीर कहते हैं - 1 मिनट की बात समझ लो तुम, 1 मिनट में क्या करना है यार समझ लो तुम, 1 मिनट में दिल खो जाए, 1 मिनट में कुछ हो जाए, 1 मिनट में लगे नौकरी, 1 मिनट में मिले छोकरी...।

Advertisement

उमंग ने सुनाया किस्सा

दरअसल यह गाना 1993 में आए शो 'एक मिनट' (Ek Minute) का टाइटल ट्रैक था। जिसे शेयर करते हुए उमंग ने कैप्शन में लिखा- मेरे 1993 के गेम शो 'एक मिनट' का टाइटल ट्रैक किसे याद है? रणवीर और दीपिका को यह याद है और उन्होंने इसे मेरे लिए गाया है। बचपन की यादें इतनी जल्दी नहीं मरती हैं। यह टाइटल ट्रैक इतना मशहूर था कि सबको अभी तक याद है।

फैंस ने दिए रिएक्शन

रणवीर और दीपिका के वीडियो पर फैंस ने भी कई मजेदार कमेंट्स किए हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, 'ये पेरेंट्स बनने वाले हैं मगर इनका बचपना नहीं गया।' दूसरे यूजर ने रणवीर के मजाकिया अंदाज में लिखा, 'यह बॉलीवुड का पुनीत सुपरस्टार है।' एक फैन ने रणवीर की तारीफ में लिखा- 'सर जी सुपर से भी ऊपर।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'बचपन की याद ताजा कर दी, शो का हर एक एपिसोड याद आ रहा है।' इसी के साथ कई यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में हार्ट वाले इमोजी शेयर करके रणवीर पर खूब प्यार लुटाया है।

रणवीर और दीपिका बनेंगे पेरेंट्स

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दोनों कपल ने बताया था कि, वो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इसी साल सितंबर के महीने में दीपिका बच्चे को जन्म देंगी। जिसके बाद से फैंस की खुशी भी सांतवे आसमान पर है।

Advertisement
Tags :
Anant Ambani Radhika Merchants Pre WeddingDeepika PadukoneRanveer Singh
Advertisement
Advertisement