खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rashmika Mandanna की पोस्ट देख यूजर्स को फिर याद आए Vijay Deverakonda, डेटिंग रूमर्स पर मिली हिंट

Rashmika Mandanna Austraila Photo: रश्मिका मंदाना अपनी एक पोस्ट को लेकर फिर से खबरों में आ गई हैं। इन दिनों एक्ट्रेस ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां से उन्होंने अपनी एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में यूजर्स ने कुछ ऐसा देख लिया जिससे दोनों के डेटिंग रूमर्स को फिर से हवा मिलनी शुरू मिल गई है।
08:02 AM Mar 15, 2024 IST | Jyoti Singh
Rashmika Mandanna Austraila Photo.
Advertisement

Rashmika Mandanna Austraila Photo: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पसर्नल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। एक्टर विजय देवरकोंडा संग कथित रिलेशनशिप को लेकर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं फैंस भी दोनों के सीक्रेट रिलेशनशिप के हिंट को ढूंढ ही लेते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। दरअसल, रश्मिका ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट ने आते ही इंटरनेट पर हलचल मचा दी। वहीं फैंस भी विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का नाम लेकर रश्मिका मंदाना से कई सवाल पूछ रहे हैं।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया से शेयर की पोस्ट

जाहिर है कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के अफेयर की अफवाह आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। दोनों भले ही अपने प्यार को एक्सेप्ट नहीं करें लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों के प्यार के हिंट मिल ही जाते हैं। फिलहाल इन दिनों रश्मिका ऑस्ट्रेलिया ट्रिप पर हैं। यहां से उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर आते ही दोनों के डेटिंग रूमर्स को हवा देनी शुरू कर दी है।

Advertisement

 

यूजर्स ने पोस्ट पर लिए मजे

आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना तस्वीर में एक टेडी बियर के साथ क्यूट पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने विजय देवरकोंडा का नाम लेकर एक्ट्रेस पर सवाल की बौछार कर दी। दरअसल, यूजर्स ने रश्मिका की पोस्ट में कुछ ऐसा देख लिया जिसके बाद तय हो गया कि यह क्यूट कपल अपने प्यार को कितना भी छिपा ले लेकिन इनका प्यार सामने आ ही जाता है।

यह भी पढ़ें: कभी मां पहनती थीं फटी साड़ी, आज इतना पैसा घर बैठकर खाएंगी 7 पीढ़ियां, पहचानें कौन?

तस्वीर से मिला हिंट

दरअसल, तस्वीर में रश्मिका मंदाना एक ग्लास विंडो के सामने खड़ी हैं। इस ग्लास में फोटो क्लिक करने वाले की हल्की शैडो दिखाई दे रही है। बस फिर क्या लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि एक्ट्रेस की इस तस्वीर को विजय देवरकोंडा ने क्लिक किया है। इस बीच एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए सवाल किया, 'मैम आपकी पिक्चर किसने क्लिक की है? मुझे लगता है विजय सर ने।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'रश्मिका की हर एक फोटो विजय सर ही क्लिक करते हैं।' इस तरह से यूजर्स ने एक्ट्रेस पर सवालों की बौछार कर दी।

टोक्यो ट्रिप ने बटोरी थी चर्चा

गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा पहले भी साथ में विदेश ट्रिप पर जा चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले दोनों टोक्यो गए थे। हालांकि ट्रिप के दौरान दोनों ने एक साथ कोई फोटो शेयर नहीं की लेकिन फैंस कपल की। बता दें कि पिछले काफी समय से कपल की डेटिंग रूमर्स से लेकर सीक्रेट सगाई तक की खबरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं। हालांकि इन खबरों पर दोनों में से किसी ने आज तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है।

Advertisement
Tags :
Rashmika MadannaVijay Deverakonda
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement