खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rihanna परफॉर्मेंस के तुरंत बाद क्यों लौटीं अमेरिका? अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में हुईं थीं शामिल

Rihanna Reveal Why She Left India: पॉप सिंगर रिहाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सिंगर अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग के लिए इंडिया परफॉर्म करने के लिए आईं थीं लेकिन अगले ही दिन अमेरिका लौट गईं। इस बीच लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि रिहाना तुरंत अमेरिका क्यों लौट गईं।
07:50 PM Mar 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Rihanna Reveal Why She Left India. Photo Credit- India
Advertisement

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी (Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding Ceremony) में शामिल होने के लिए देश और दुनिया की कई नामचीन हस्तियां जामनगर पहुंचीं। इस मौके पर पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने भी अंबानी के जश्न में शानदार परफॉर्मेंस दी। उनके गानों पर बॉलीवुड सेलेब्स भी ठुमके लगाने से खुद को नहीं रोक पाए। हालांकि परफॉर्मेंस के अगले ही दिन रिहाना अमेरिका के लिए रवाना हो गईं। दरअसल, फैंस उम्मीद कर रहे थे कि सिंगर 3 मार्च तक जामनगर में रहेंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। ऐसे में लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं कि आखिर रिहाना दो दिन में ही वापस क्यों चली गईं?

Advertisement

यह भी पढ़ें: ठंड से अकड़े, कंबल में दुबके फिर भी बैठे रहे; कुछ ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स में प्री वेडिंग का क्रेज

क्यों अगले दिन वापस चली गईं रिहाना?

आपको बता दें कि यह पहली बार था जब पॉप सिंगर रिहाना इंडिया आईं और उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म किया। Zoom की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर ने 1 मार्च की रात में अपनी दोस्त मेलिसा फोर्ड के साथ इंस्टाग्राम लाइव किया था। दरअसल, रिहाना के साथ उनकी दोस्त भी इंडिया आईं थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, लौटते समय जामनगर एयरपोर्ट पर मेलिसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव आईं। इस दौरान रिहाना ने अपना चेहरा ढंकते हुए पूछा कि क्या है सच में लाइव है?

Advertisement

रिहाना ने इंस्टा लाइव में फैंस से बात करते हुए कहा बताया कि उन्हें तुरंत अमेरिका क्यों रवाना होना पड़ रहा है। रिहाना ने कहा, 'मैंने इंडिया में काफी अच्छा समय बिताया है। मेरे पास सिर्फ दो ही दिन थे। मेरे इंडिया छोड़ने की एकमात्र वजह मेरे बच्चे हैं। मुझे इसलिए तुरंत वापस अमेरिका लौटना पड़ रहा है।'

पैप्स के साथ क्लिक करवाई फोटोज

अमेरिका लौटने से पहले रिहाना ने जामनगर एयरपोर्ट पर पैपराजी के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाईं। इतना ही नहीं सिंगर ने वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मियों को गले भी लगाया और उनसे बातें भी कीं। साथ ही कहा कि वह दोबारा वापस आएंगी। उनका यह अंदाज देखने के बाद हर कोई सिंगर की तारीफ कर रहा है।

जान्हवी कपूर संग किया डांस

गौरतलब है कि सिंगर रिहाना ने अनंत-राधिका के फंक्शन में रूड बॉय, डायमंड्स, व्हेयर हैव यू बीन, पोर इट अप जैसे कई सुपरहिट गाने गाए थे। उनकी परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी रिहाना के गानों पर झूमते हुए दिखाई दिए। उनका एक और वीडियो सामने आया था जिसमें एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने सिंगर रिहाना को 'झिंगाट' पर नचाया था।

 

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchant pre wedding ceremonyRihanna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement