खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लिप सर्जरी के लिए ट्रोल हो रही 'उरी' फेम रीवा, लोग कह रहें दिखना चाहती है बॉलीवुड की किम कार्दशियन

Riva arora lip surgery: उरी फेम रीवा अरोड़ा आए दिन अपने लुक को लेकर ट्रोल होती रहती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा दावा किया जा रहा है कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है।
02:36 PM Mar 07, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Riva Arora
Advertisement

Riva arora lip surgery: 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में एक छोटी सी बच्ची का किरदार निभाने वाली रीवा अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रीवा ने लिप सर्जरी करवा ली है। अब रीवा को उनके लिप्स के लिए ट्रोल किया जा रहा है। लोग इसका इल्जाम उनकी मां पर लगा रहे हैं और कह रहे है कि विश्वास नहीं होता कि ये उरी में दिखने वाली वही लड़की है।

Advertisement

ग्रोथ हार्मोन का ले रही थी इंजेक्शन

रीवा के लुक में अचानक हुए बदलाव ने लोगों का ध्यान खींचा है। कई लोगों का कहना है कि उनके होंठ पहले से काफी अलग दिख रहे हैं। लोगों का इल्जाम है कि अपनी प्रसेंस फील करवाने के लिए रीवा ग्रोथ हार्मोन के इंजेक्शन ले रही हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उनकी मां ने उन्हें ग्रोथ हार्मोन के इंजेक्शन दिलवाए हैं, जिसके कारण वो उम्र से बड़ी दिख रही हैं। इंस्टाग्राम पर उनके हर पोस्ट के ऊपर लोग उनके लुक को लेकर उन्हें ट्रोल करते दिखते हैं। यूजर्स का कहना है कि ये बॉलीवुड की किम कार्दशियन दिखना चाहती हैं।

18 के उम्र में दिख रही 25 की दिखना चाहती हैं

सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए कई लोग कह रहे हैं कि रीवा 18 साल की हैं और 25 साल की दिखना चाहती हैं। वहीं कई लोग रीवा की मां पर गुस्सा निकाल रहे हैं कि छोटी बच्ची की हेल्थ से कैसे खिलवाड़ कर सकती हैं।

Advertisement

बॉलीवुड फिल्मों में दिख चुकी हैं रीवा

रीवा बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई बॉलीवुड फिल्मों में दिख चुकी हैं। उन्होंने रणबीर की फिल्म रॉकस्टार से अपने करियर की शुरुआत की थी। वो मॉम, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, और गुंजन सक्सेना जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं। इसके बाद से ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। उन्हें यूट्यूब में करीब 10 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsriva arora
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement