होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan और Aamir Khan को साथ देखने के लिए हो जाएं तैयार, इस फिल्म से मचाने आ रहे धमाल

Aamir Khan-Salman Khan Movie: सलमान खान और शाहरुख खान को पर्दे पर एक साथ देखने का फैंस का सपना पूरा हो चुका है। दोनों ही स्टार्स 'पठान' और 'टाइगर 3' में नजर आए थे। अब खबर है कि सलमान और आमिर खान की जोड़ी पर्दे पर साथ नजर आ सकती है। दोनों 30 साल बाद दोबारा स्क्रीन शेयर कर सकते हैं।
08:15 AM Mar 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Andaz Apna Apna Sequel.
Advertisement

Andaz Apna Apna Sequel: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। फिलहाल न दिनों आमिर अपने अगले प्रोजेक्ट ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे हैं, जबकि सनी देओल की ‘लाहौर 1947’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं सलमान खान भी अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। इस बीच खबर है कि यह दोनों एक्टर एक साथ फिल्म फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ के सीक्वल में नजर आ सकते हैं। इस बात का हिंट खुद आमिर खान ने दिया है।

Advertisement

अंदाज अपना-अपना का सीक्वल

आमिर खान और सलमान खान की फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ तो आपको याद ही होगी। फिल्म में सलमान खान और आमिर खान साथ की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। उनके अलावा फिल्म में करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, जूही चावला, शक्ति कपूर और परेश रावल भी अहम भूमिका में थे। अंदाज अपना-अपना में अमर और प्रेम के किरदार में आमिर और सलमान को काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक कमाई कर ली थी।

Advertisement

सीक्वल को लेकर दिया बड़ा हिंट

करीब 30 साल पहले 1994 में रिलीज हुई ‘अंदाज अपना-अपना’ के सीक्वल को लेकर आमिर खान ने बड़ा हिंट दे दिया है। एक्टर ने कहा है कि फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इस खबर के आने के बाद से ही फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। हालांकि सीक्वल में सलमान खान और आमिर खान ही नजर आएंगे या नए स्टार्स की एंट्री होगी इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है।

आमिर खान ने कही ये बात

गौरतलब है कि आमिर खान पहले भी आइकॉनिक जोड़ी की वापसी को लेकर हिंट दे चुके हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने कहा था कि वो अपने करियर में एक बार शाहरुख खान और सलमान खान के साथ काम करना चाहते हैं। फिलहाल एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2024 के आखिर तक आमिर खान अपनी फिल्म से बड़ा कमबैक कर सकते हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था। फिल्म में करीना कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिली थी। हालांकि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aamir KhanSalman Khan
Advertisement
Advertisement