खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Murder Mubarak पर क्या बोलीं Sara Ali Khan? ‘ऐ वतन मेरे वतन’ पर भी कही बड़ी बात

Sara Ali Khan: अभिनेत्री सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्मों 'मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन' के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्में उन्हें इन फिल्मों से सिम्बा और केदारनाथ के याद आ गई।
07:52 PM Mar 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Sara Ali Khan, image credit- Google
Advertisement

Sara Ali Khan: इन दिनों अभिनेत्री सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्मों 'मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन' को लेकर खूब सुर्खियों में है। फैंस को भी एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच सारा ने इन फिल्मों में काम करने पर अपने विचार साझा किए हैं। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा?

Advertisement

सिम्बा और केदारनाथ की आई याद

हाल ही में Etimes को दिए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपनी आगामी फिल्मों पर बात की। सारा ने अपकमिंग फिल्मों के रोल पर बात करते हुए कहा कि ये दोनों फिल्में मुझे शुरुआत के दिनों में वापस ले गई। मैं दोनों फिल्मों ('मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन') के गाने देख रही हूं, जो एक-दूसरे से बेहद अलग है। इनको देखकर मुझे उस टाइम की याद आती है जब सिम्बा और केदारनाथ साल 2018 में एक ही महीने में रिलीज हुई थीं। मुझे ये दिखाने का मौका मिला है कि मुझे किस चीज पर गर्व है, जो एक रेंज है।

मुझे खुद पर गर्व है- सारा

सारा ने आगे कहा कि मैं अपने काम को बेहतर करने की कोशिश हमेशा करती हूं। मैं चाहती हूं कि लोग कहे कि इन्हें सब कुछ आता है या ये सब करने में सक्षम है। इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि इस तरह की फिल्में करने से मुझे संतुष्टि मिलती है और अब टाइम आ गया है कि आप मेरे वो साइड भी देखें जो आपने अभी तक नहीं देखा है। सारा ने कहा कि अब मैं कुछ ऐसा कहने जा रही हूं, जो मैंने लंबे टाइम से नहीं कहा है। इसके आगे सारा कहती हैं कि मुझे खुद पर गर्व है।

Advertisement

फैंस को बेसब्री से सारा की अपकमिंग फिल्मों का इंतजार

बता दें कि सारा अली खान की 'मर्डर मुबारक' 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। वहीं, 'ऐ वतन मेरे वतन' 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी। फैंस को सारा के दोनों अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि ये दोनों क्या कमाल कर पाएगी?

यह भी पढ़ें- Ram Gopal Varma ने राजनीति में एंट्री कर Pawan Kalyan को किया चैलेंज, लोकसभा चुनाव में हराऊंगा

Advertisement
Tags :
Ae Watan Mere WatanMurder MubarakSara Ali Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement