होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

धर्म के लिए Sara Ali Khan को पहले भी सुनने पड़े हैं ताने, भाई संग बिकिनी फोटो ने मचा दिया था बवाल

Sara Ali Khan Controversies: सारा अली खान अक्सर ही लोगों के निशाने पर रहती हैं। मंदिर और मस्जिद जाने को लेकर एक्ट्रेस पर कई बार सवाल उठाए जा चुके हैं। हालांकि लोगों के सवालों को दरकिनार करते हुए सारा वही करती हैं जो उन्हें सही लगता है। आइए जानते हैं कि उन्हें पहले कब-कब ट्रोल होना पड़ा है।
12:16 PM Mar 21, 2024 IST | Jyoti Singh
Sara Ali Khan Controversies.
Advertisement

Sara Ali Khan Controversies: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' (Ae Watan Mere Watan) को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। बता दें कि सारा धर्मनिरपेक्ष परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता सैफ अली खान मुस्लिम हैं तो वहीं मां अमृता सिंह हिंदू हैं। कई बार सारा अपने सरनेम और मंदिर-मस्जिद जाने पर उठे सवालों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है, जब उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। इससे पहले भी उन्हें कई बार विवादों में घेरा जा चुका है।

Advertisement

सारा अली खान ने दिया जवाब

सारा अली खान ने हाल ही में धार्मिक मान्यताओं को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि उनका जन्म एक धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक गणराज्य में हुआ है। उन्हें बेवजह बातों में बोलने की आदत नहीं हैं। सारा ने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। उनकी पर्सनल चीजों पर सिर्फ उनका हक है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी फूड चॉइस, कैसे एयरपोर्ट पर जाना है, ये मेरा फैसला है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: गोविंदा ने फिर की शादी, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस बोले- ये कब हुआ?

पहले भी कई बार हुईं ट्रोल

आपको बता दें कि सारा अली खान कई बार धार्मिक स्थलों से अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। साल 2020 में उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर से एक तस्वीर शेयर की थी जिसके चलते उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। काशी के कुछ पुरोहितों ने इसे परंपरा के खिलाफ बताया था। हालांकि इन विवादों से एक्ट्रेस को कभी कोई फर्क नहीं पड़ता है।

कामाख्या मंदिर जाने पर हुआ विवाद

कुछ साल पहले सारा अली खान कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंची थी। जैसे ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो लोगों ने एक्ट्रेस के धर्म पर सवाल खड़े कर दिए। लोगों ने सारा से उनके धर्म को लेकर भी सवाल पूछने खड़े कर दिए थे।

भाई के साथ पहनी थी बिकिनी

सारा अली खान की बिकिनी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचाया था। दरअसल, एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ मालदीव गईं थी। इस दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वो भाई इब्राहिम अली खान के साथ बिकिनी में दिखी थीं।

आपको बता दें कि सारा अली खान का यह अंदाज कई लोगों को रास नहीं आया था। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने एक्ट्रेस पर बेशर्मी की हद पार करने का आरोप भी लगाया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood newsSara Ali Khan
Advertisement
Advertisement