खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गुरु द्रोणाचार्य के बेटे बनेंगे 'फर्जी' हीरो, विक्की कौशल की जगह पर फिट हुए शाहिद

Shahid kapoor announce ashwatthama: शाहिद कपूर ने ऑफिशियली कंफर्म कर दिया कि वो गुरु द्रोणाचार्य के बेटे अश्वत्थामा का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म 'अश्वत्थामा' पहली फिल्म होगी जिसमें एक्टर एक माइथोलॉजिकल हीरो के किरदार में नजर आएंगे।
09:39 PM Mar 19, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
shahid kapoor
Advertisement

Shahid kapoor announce ashwatthama: बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर पिछले दिनों अपनी वेब सीरीज फर्जी और तेरी बातों में उलझा जिया को लेकर चर्चा में रहें। अब एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'अश्वत्थामा' का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में एक्टर गुरु द्रोणाचार्य के बेटे अश्वत्थामा का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में शाहिद ने विक्की कौशल को रिप्लेस किया है। पहले ये फिल्म विक्की को ऑफर हुई थी और उन्होंने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी थी, लेकिन अब वो इस फिल्म से बाहर हो गए हैं।

Advertisement

5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म, वाशु भगनानी करेंगे प्रोड्यूस

फिल्म अश्वत्थामा का डायरेक्शन सचिन रवि करेंगे। फिल्म की कहानी भी सचिन ही लिख रहे हैं। वहीं फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। मेकर्स इस फिल्म में कई तरह के यूनिक एंगल्स जोड़ने के प्रयास में हैं। ये एक एक्सपेंसिव फिल्म है, जो पूरे भारत में रिलीज होगी। इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Advertisement

पहली बार माइथोलॉजिकल हीरो के किरदार में दिखेंगे शाहिद

यह पहली बार होगा जब शाहिद कपूर माइथोलॉजिकल हीरो का रोल प्ले करेंगे। शाहिद ने इस फिल्म को अनाउंस करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मिथक और वास्तविकता धुंधली हो जाती है, जैसे अतीत और वर्तमान टकराते हैं। जब एक पुरानी कथा आधुनिक चमत्कार से मिलेगी। 'अश्वत्थामा द सागा कंटिन्यूज, जो अमर योद्धा और एक मैग्नम ओपस की कहानी है इसे आप मिस नहीं कर सकते।

 

Advertisement
Tags :
Bollywood newsShahid Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement