खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shaitaan Box Office Collection: योद्धा और बस्तर पर भारी पड़ा शैतान, अजय देवगन की फिल्म ने तोड़ दिए कई रिकॉर्ड

Shaitaan Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' का रिलीज को 10वें दिन भी जलवा कायम है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखा जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धांसू कलेक्शन कर रही है। शैतान की आंधी में योद्धा और बस्तर भी नहीं टिक सके हैं। आइए जानते हैं तीनों फिल्मों की कलेक्शन रिपोर्ट।
07:08 AM Mar 18, 2024 IST | Jyoti Singh
Shaitaan, Yodha and Bastar Box Office Collection Report
Advertisement

Shaitaan Box Office Collection: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 10 दिन से ज्यादा समय बीत चुका है। इसके बावजूद फिल्म जलवा कायम है। इस बीच सिनेमाघरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' और अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर' सिनेमाघरों में रिलीज हुईं लेकिन वह भी शैतान का खेल नहीं बिगाड़ पड़ी। 10वें दिन 'शैतान' ने 100 करोड़ के क्लब में शानदार एंट्री कर ली है। इसके साथ ही अजय देवगन की फिल्म ने उनकी कई हिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

Advertisement

10वें दिन का धांसू कलेक्शन

जाहिर है कि अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई कर रही है। इसका जलवा दुनियाभर में कायम है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को वीकेंड के मौके पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दिखाई है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 9.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, जबकि बॉक्स ऑफिस पर इसका टोटल कलेक्शन 103.05 करोड़ रुपये हो गया है।

Advertisement

अपनी फिल्मों के तोड़ रिकॉर्ड

अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने के साथ ही अपनी फिल्मों के रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिए हैं। फिल्म ने एक्टर की साल 2011 में रिलीज हुई हिट फिल्म 'सिंघम' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दें कि 'सिंघम' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 102.94 का बिजनेस किया था तो वहीं 'बोल बच्चन' का रिकॉर्ड भी टूट गया है। ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी जिसका लाइफटाइम कलेक्शन 102.94 करोड़ रुपये था। वहीं साल 2016 में आई फिल्म 'शिवाय' का कलेक्शन 100.33 करोड़ रुपये था।

योद्धा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना फिल्म 'योद्धा' रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति के साथ आगे बढ़ रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 4.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वीकेंड के मौके पर इसे थोड़ा फायदा मिला है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, योद्धा ने रविवार को 7 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं फिल्म का टोटल कलेक्शन 16.85 हो गया है।

बस्तर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'द केरल स्टोरी' के बाद अदा शर्मा की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही दर्शकों को निराश कर दिया और ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई। फिल्म ने पहले दिन 0.4 लाख का कलेक्शन किया था। अब रविवार के कलेक्शन के ताजा आंकड़े आ गए हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, बस्तर ने रविवार को तीसरे दिन 0.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 2.05 करोड़ रुपये हो गया है।

Advertisement
Tags :
ajay devgnshaitaanSidharth Malhotra Yodhatop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement