खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

थिएटर्स में चला 'शैतान' का 'काला जादू', Ajay Devgn की फिल्म ने पहले दिन ही कर डाली इतनी कमाई

Shaitaan Box Office Collection Day 1 (early estimates): अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' बीते दिन यानी 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की? आइए जानते हैं...
06:50 AM Mar 09, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Shaitaan Box Office Collection Day 1 (early estimates): अजय देवगन और आर माधवन पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आए हैं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई और फिल्म 'शैतान' का काला जादू सिनेमाघरों में और बॉक्स ऑफिस पर दिखा। जी हां, हालिया रिलीज फिल्म 'शैतान' ने टिकट खिड़की पर पहले दिन ही शानदार कमाई की है। आइए आपको बताते हैं इस फिल्म के ओपनिंग डे का कलेक्शन...

Advertisement

फिल्म 'शैतान' ने पहले दिन ही कर ली इतनी कमाई

Sacnilk.com की रिपोर्ट की मानें तो अजय और माधवन की इस फिल्म ने अपने रिलीज डे यानी पहले दिन 14.50 करोड़ रुपये की शुरुआती और अनुमानित कमाई की है। ऑफिशियल नंबर आने के बाद फिल्म के इन आंकड़ो में फेरबदल हो सकता है। फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखकर कहा जा सकता है कि वीकेंड पर फिल्म अच्छी नहीं बल्कि शानदार कमाई कर सकती है।

Advertisement

वीकेंड पर बड़ा धमाका कर सकती है फिल्म 'शैतान' 

उम्मीद की जा रही है कि ओपनिंग डे के बाद वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन पहले दिन की कमाई से बहुत बड़ा होगा। हालांकि ये तो वक्त ही बता पाएगा कि वीकेंड पर ये फिल्म कितना कलेक्शन कर पाई है। वहीं, अगर कहानी की बात करें तो इस फिल्म में दिखाया जाता है कि एक हंसते-खेलते परिवार में कैसे उथल-पुथल मच जाती है।

फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा जानकी बोड़ीवाला, ज्योतिका, पलक लालवानी और मनोज आनंद ने अहम किरदार निभाया है। वहीं, इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो लोगों में इसे देखने के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गया था, जिसका अंदाजा इस फिल्म की पहले दिन की कमाई से लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- लोगों को डराने में कितने कामयाब रहे R. Madhavan? क्या थिएटर्स में चलेगा ‘शैतान’ का ‘काला जादू’?

Advertisement
Tags :
ajay devgnR Madhavanshaitaan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement