खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉक्स ऑफिस पर आते ही 'शैतान' ने किया 'काला जादू', टिकट खिड़की पर हुई नोटों की बारिश

Shaitaan Box Office Collection Day 2 (early estimates): फिल्म 'शैतान' ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है। आइए आपको बताते हैं इस फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन के बारे में...
08:58 AM Mar 10, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Shaitaan Box Office Collection Day 2 (early estimates): अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' को रिलीज हुए दो दिन बीत गए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की और आते ही अपनी पकड़ को मजबूत कर लिया। दूसरे दिन भी फिल्म 'शैतान' का 'काला जादू' टिकट खिड़की पर चला और फिल्म ने बेहतर कलेक्शन किया। आइए बताते हैं कि आखिर दूसरे दिन 'शैतान' ने कितनी कमाई की है?

Advertisement

'शैतान' ने दूसरे दिन छापे इतने नोट

Sacnilk.com के अनुसार फिल्म 'शैतान' ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन लगभग 18.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि ये नंबर अभी शुरुआती और अनुमानित है और इनमें फेरबदल हो सकता है। इसी के साथ इस फिल्म की टोटल कमाई 33 करोड़ रुपये हो गई है। उम्मीद के मुताबिक, फिल्म शैतान अच्छी कमाई कर रही है। संडे से भी इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर बड़ी कमाई का भरोसा है। देखने वाली बात होगी कि संडे को ये फिल्म क्या धमाका करती है?

Advertisement

एक फैमिली की स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म की कहानी

इसी के साथ अगर फिल्म 'शैतान' की पहले दिन की कमाई की बात करें तो अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 14.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आ रही है और 'शैतान' का काला जादू भी दर्शकों पर चल रहा है। फिल्म एक फैमिली की स्टोरी पर बेस्ड है, जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे एक अच्छे भले परिवार को 'शैतान' बर्बाद करने पर उतर आता है।

कमाल की है अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी

फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी कमाल की है। बता दें कि इस जोड़ी को पहली बार पर्दे पर साथ में देखा गया है, जिसने आते ही धमाका किया और दर्शकों के दिलों को छुआ। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तो लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई थी और इसका पता फिल्म की कमाई से लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Miss World 2024 से पूछा गया था ये सवाल? ‘विश्व सुंदरी’ बनने के बाद Krystyna Pyszkova ने क्या कहा?

Advertisement
Tags :
ajay devgnR Madhavanshaitaan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement