खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shaitaan ने आते ही सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, यूजर्स बोले- डर का एक नया चेहरा...

Shaitaan Movie Twitter Review: अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' ने थिएटर्स में दस्तक दे दी है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है। साथ ही लोगों ने इस पर अपनी राय भी साझा की है। आइए जानते हैं कि लोगों ने फिल्म को कैसा रिव्यू दिया है...
11:33 AM Mar 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Shaitaan, image credit- instagram
Advertisement

Shaitaan Movie Twitter Review: आ गया है... 'शैतान', जी हां, अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' ने थिएटर्स में दस्तक दे दी है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, लोगों में इसके लिए क्रेज बढ़ गया था। वहीं, अब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इस पर सोशल मीडिया यूजर्स का रिव्यू भी आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इंटरनेट यूजर्स को फिल्म कैसी लगी?

Advertisement

यूजर्स ने की फिल्म की तारीफ

सोशल मीडिया पर 'शैतान' को लेकर रिव्यू की तो जैसे बारिश-सी हो रही है। जी हां, लोगों को अजय की ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। एक यूजर ने इस फिल्म को लेकर लिखा कि @ajaydevgn #Shaitaan डर का नया फेस, दूसरे यूजर ने लिखा कि ये फिल्म रोंगटे खड़े कर देने वाली है। तीसरे यूजर ने लिखा कि इसका पहला हाफ तो बहुत ही शानदार है। एक अन्य ने कहा कि माइंड ब्लोइंग। कुल मिलाकर फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म को शानदार बता रहे हैं।

Advertisement

लोगों में क्रेज

बता दें कि इस फिल्म में हॉरर का इतना शानदार तड़का है, जिससे कोई भी हैरान रह जाएगा। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लोगों को इसके डर का अंदाजा हो गया था। अब जब फिल्म सिनेमाघरों में आ गई है, तो लोगों में इसके लिए क्रेज और बढ़ गया है। फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को देखकर इसके पहले दिन के कलेक्शन पर भी नजर रहेगी। देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म पहले दिन कितनी कमाई करेगी?

यह भी पढ़ें- ‘महज कुछ घंटे और नहीं रहीं दोनों बहनें’, बीमारी के बाद भी Dolly Sohi ने काम से नहीं मोड़ा मुंह

Advertisement
Tags :
Ajay DevganR Madhavanshaitaan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement