खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sidhu Moose Wala के भाई के जन्म पर इमोशनल हुए फैंस, सोशल मीडिया पर कमेंट्स की आई बाढ़

Sidhu Moose Wala Parents Welcome Baby Boy: आखिरकार वो पल आ ही गया, जिसका दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) की फैमिली और उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है।
03:52 PM Mar 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Sidhu Moose Wala Parents Welcome Baby Boy
Advertisement

Sidhu Moose Wala Parents Welcome Baby Boy: आखिरकार वो पल आ ही गया, जिसका दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) की फैमिली और उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। जी हां, सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है।

Advertisement

इमोशनल हुए फैंस

इस खुशखबरी को खुद सिद्धू के पिता ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। जैसे ही लोगों को इसके बारे में पता लगा तो सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ आ गई और हर कोई सिद्धू के जूनियर भाई के जन्म पर इमोशनल हो गया।

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं- यूजर

बलकौर सिंह ने जैसे ही इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया पर दी तो फैंस बड़े भावुक नजर आए। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि आज का दिन एक त्योहार की तरह हर साल मनाया जाएगा। सच्ची आज मैं बहुत खुश हूं और मैं बहुत इमोशनल भी हो गया था आज। दूसरे यूजर ने इस पर लिखा कि आज सिद्धू के फैंस बहुत भावुक हैं उनको उनका लीजेंड मिल गया। एक अन्य ने लिखा कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं। एक और यूजर ने लिखा कि आज मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। साथ ही सिद्धू के छोटे भाई के जन्म पर यूजर्स बधाई भी दे रहे हैं और कह रहे हैं "Legends Never Die"

Advertisement

Sidhu Moose Wala

सिद्धू पिता ने दी जानकारी

बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। जैसे ही ये खबर सामने आई तो सोशल मीडिया पर छा गई। हर कोई इस पल का बेसब्री से इंतजार करने लगा। वहीं, इसके बाद खबर आई कि सिद्धू की मां अस्पताल में भर्ती हैं और जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। इस खबर के बाद सिद्धू के पिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कहा था कि अफवाहों पर भरोसा ना करें, जो भी होगा हम आपके साथ शेयर करेंगे और अब फाइनली सिद्धू के पिता ने फैंस के साथ इस गुडन्यूज को शेयर कर दिया है। सिद्धू के छोटे भाई के जन्म से हर कोई बेहद खुश है।

Advertisement
Tags :
Balkaur SinghCharan KaurSidhu Moose Wala
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement