होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shahrukh Khan ने सिंगर Ed Sheeran को सिखाया आइकॉनिक पोज, वीडियो देख फैंस बोले- अब तो फिल्म पक्की!

Shahrukh Khan-Ed Sheeran Video: हॉलीवुड सिंगर और राइटर एड शीरन का 16 मार्च को मुंबई में कॉन्सर्ट होने वाला है। इससे पहले सिंगर ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और फराह खान से मुलाकात की। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि शाहरुख खान और एड शीरन एक साथ दिखाई दे सकते हैं।
07:54 AM Mar 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Shahrukh Khan and Ed Sheeran Video Viral.
Advertisement

Shahrukh Khan-Ed Sheeran Video: बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और हॉलीवुड के रोमांटिक सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) को एक साथ काम करते देखना फैंस के लिए किसी सपने से कम नहीं होगा। जहां शाहरुख खान अपनी फिल्मों में रोमांस के लिए जाने जाते हैं तो वहीं सिंगर और सॉन्ग राइटर एड शीरन एक से बढ़कर एक रोमांटिक गानों से फैंस का दिल खुश कर देते हैं। हाल ही में उन्हें एक फ्रेम में देखने के बाद फैंस ने गारंट ले ली है कि दोनों साथ में आएंगे तो धमाल ही होगा।

Advertisement

वीडियो में दिखा मिलन

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान और एड शीरन को एक साथ देखा गया। वीडियो में दोनों सिर्फ मिल ही नहीं रहे बल्कि SRK ने सिंगर को अपना आइकॉनिक रोमांटिक पोज भी सिखाया। दोनों के इस मिलन को देखने के बाद फैंस भी अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अगर शाहरुख खान की फिल्म में एड शीरन गाना गाएं तो मजा ही आ जाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: प्रिंस विलियम की पत्नी Kate Middleton कौन? जिन्हें ढूंढ रही दुनिया की नजरें, अचानक हुईं लापता

मुंबई में हैं एड शीरन

आपको बता दें कि पॉपुलर इंगलिश सिंगर और सॉन्ग राइटर एड शीरन फिलहाल इन दिनों मुंबई में हैं। उनका एक कॉन्सर्ट होने वाला है। इस बीच सिंगर ने हाल ही में शाहरुख खान और फराह खान से मुलाकात की। तीनों की साथ में तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हालांकि एड, आयुष्मान खुराना और अरमान मलिक से पहले ही मिल चुके हैं।

यूजर्स दे रहे रिएक्शन

उधर, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और एड शीरन को एक फ्रेम में देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'क्या क्रॉसओवर है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हम जानते हैं कि ये दोनों साथ में आ रहे हैं।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'दो ऑइकॉन्स।' अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह क्या देख लिया। इस गाने ने मेरी बचपन की यादें ताजा कर दी।'

एड शीरन का वर्कफ्रंट

गौरतलब है कि हॉलीवुड सिंगर एड शीरन ने कई हिट सॉन्ग दिए हैं। उनका गाना परफेक्ट, शेप ऑफ यू, फोटोग्राफ, मैरी क्रिसमस, थिंकिंग आउट लाउड को फैंस खूब पसंद करते हैं। 16 मार्च को उनका मुंबई में कॉन्सर्ट होने वाला है, जिसमें वह परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे। उनके कॉन्सर्ट का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Shahrukh Khan
Advertisement
Advertisement