खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं सोमी खान? निकाह होते ही प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आईं आदिल खान की दुल्हनिया

Somi Khan Pregnancy Rumors: आदिल खान दुर्रानी और सोमी खान की शादी को अभी कुछ ही दिन हुए हैं। शादी के बाद से यह कपल लगातार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस बीच राखी सावंत की सौतन सोमी खान अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आ गई हैं।
11:17 AM Mar 15, 2024 IST | Jyoti Singh
Somi Khan Pregnancy Rumors.
Advertisement

Somi Khan on Baby Planning: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने सोमी खान (Somi Khan) के साथ अपनी नई दुनिया बसा ली है। दोनों ने अपनी सीक्रेट शादी से न सिर्फ राखी को बल्कि लोगों को भी हैरान कर दिया है। निकाह के बाद से न्यूली वेड कपल सोशल मीडिया पर छाया हुए हैं। इस बीच आदिल की नई नवेली दुल्हन अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इसके बाद से इंटरनेट पर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि क्या सच में आदिल पापा बनने वाले हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं सोमी खान?

Advertisement

कौन हैं सोमी खान

आदिल खान दुर्रानी की नई नवेली दुल्हन सोमी खान (Who Is Somi Khan) ‘बिग बॉस 12’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। उन्होंने सलमान खान के शो में अपनी बहन सबा खान के साथ एंट्री ली थी। इसी शो से सोमी चर्चा में आईं थीं। हालांकि वह कई टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं। उन्होंने केसरिया बालम और हमारा हिंदुस्तान जैसे शो में काम किया हुआ है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी सोमी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant की सौतन बनने पर सोमी खान ने तोड़ी चुप्पी, आदिल से शादी करने का कारण बताया

प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में

फिलहाल आदिल दुर्रानी की नई बेगम सोमी खान अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में कपल ने टेली मसाला को दिए इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान दोनों ने फैमिली प्लानिंग पर भी बात की। जब सोमी से बच्चे को लेकर सवाल पूछा गया तो वह शर्माने लगीं। उनके रिएक्शन से लगा कि शायद वह इस सवाल का जवाब नहीं देना चाहतीं। बाद में उन्होंने कहा, 'अभी तो दोनों खुद ही बच्चे हैं। फैमिली प्लानिंग में अभी वक्त है।'

कब मां बनना चाहती हैं सोमी?

बच्चे को लेकर पूछे गए सवाल पर सोमी खान ने कहा, 'इतनी जल्दी तो सास भी ऐसे सवाल नहीं पूछती। यह बहुत खूबसूरत चीज है। हर कोई चाहता है कि अपनी लाइफ में आगे जाकर वह बच्चे का स्वागत करे लेकिन हमारे लिए अभी ये जल्दी होगा।' इसके अलावा सोमी खान ने कहा कि आदिल का परिवार उन्हें काफी सपोर्ट करता है। उन्हें अपनी मर्जी से जिंदगी जीने की पूरी आजादी मिली हुई है।

Advertisement
Tags :
Aadil Khan DurraniSomi khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement