खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hardik Pandya के सपोर्ट में उतरे Sonu Sood, बोले- कौन कप्तान? कौन 15वां खिलाड़ी? सब हीरो

Sonu Sood: सोनू सूद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। हाल ही में सोनू ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोनू क्रिकेटरों का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। जी हां, आइए आपको बताते हैं कि सोनू ने अपने पोस्ट में क्या कहा है?
10:50 PM Mar 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Sonu Sood, hardik pandya, image credit- Google
Advertisement

Soon Soud: IPL 2024 में पहले दो मुकाबलों में हार का सामना करने वाली मुंबई इंडियन की टीम से ज्यादा कप्तान हार्दिक पांड्या को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, क्योंकि रोहित शर्मा की जगह उन्हें कप्तान बनाया गया था और दोनों मुकाबलों में उनके कुछ फैसलों की आलोचना हुई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

Advertisement

क्रिकेटरों के सपोर्ट में सोनू

मशहूर अभिनेता सोनू सूद अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। जी हां, एक्टर ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं बल्कि अक्सर लोगों की मदद करके भी सोनू सुर्खियों में आ जाते हैं। इसके साथ ही सोनू सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। हाल ही में सोनू ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोनू क्रिकेटरों का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। जी हां, आइए आपको बताते हैं कि सोनू ने अपने पोस्ट में क्या कहा है?

सोनू ने किया पोस्ट 

अभिनेता सोनू सूद ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि हमारे खिलाड़ियों ने हमें गौरवान्वित महसूस कराया है और हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए। ये वहीं खिलाड़ी हैं, जिन्होंने हमारे देश का गौरव बढ़ाया है। एक दिन आप इन्हें सपोर्ट करते हैं और दूसरे दिन इनके ही बारे में बुरा-भला कहते हैं। इससे वो नहीं बल्कि हम फेल होते हैं। मैं क्रिकेट को पसंद करता हूं और जो हमारे देश के लिए खेलते हैं उन सभी से प्यार भी करता हूं।

Advertisement

यूजर्स ने भी किए कमेंट

इतना ही नहीं बल्कि सोनू ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि इस बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है कि वो किसके लिए खेल रहे हैं और इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन कप्तान के रूप में खेल रहा है या फिर टीम में 15वें व्यक्ति के रूप में। वो सब हमारे हीरोज हैं। सोनू का ये पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है। साथ हू इंटरनेट यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्टर कर रहे हैं।

Sonu Sood

हार्दिक को करना पड़ा ट्रोलिंग का सामना

हालांकि अपने पोस्ट में सोनू ने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो ये सब हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करते हुए कह रहे हैं। बता दें कि जब से हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभाली है, इसके बाद से ही हार्दिक को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं बल्कि इसके पहले भी 'आईपीएल 2024' मैचों के दौरान स्टेडियम में हार्दिक पांड्या की खिल्ली उड़ाई गई है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने कांग्रेस को दिखाए तीखे तेवर, कहा- लड़कियों से पूछते हैं भाव क्या हैं?

Advertisement
Tags :
hardik pandyaSonu Sood
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement