होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मशहूर एक्टर की हार्ट अटैक से मौत, विलेन बनकर जीता था दर्शकों का दिल

Famous Actor Passes Away: मनोरंजन जगत से सुबह-सुबह आई एक और बुरी खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया। सिंगर कमलेश अवस्थी की मौत के बाद एक और मशहूर एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।
07:30 AM Mar 30, 2024 IST | Jyoti Singh
south actor daniel balaji passed away
Advertisement

Daniel Balaji Passes Away:फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आ रही है। साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर डैनियल बालाजी (Daniel Balaji) का निधन हो गया है। उन्होंने 48 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर की मौत की वजह दिल का दौरा बताया जा रहा है। बता दें कि डैनियल बालाजी ने फिल्मों में विलेन बनकर फैंस का दिल जीता था। काखा काखा, पोलाधवन, वेट्टैयाडु विलायाडु और वडा चेन्नई जैसी कई फिल्मों में उनकी शानदार एक्टिंग देखने को मिली थी। उनके अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं उनके फैंस भी इस खबर से काफी दुखी हैं और एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Advertisement

अस्पताल में हुआ निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ एक्टर डैनियल बालाजी का निधन शुक्रवार रात को दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। उनके निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी गई है, जिसमें बताया गया कि डेनियल को सीने में दर्द की समस्या थी, जिसके चलते उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके निधन से प्रशंसकों को गहरा दुख पहुंचा है।

Advertisement

रमेश बाला ने किया पोस्ट

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने सोशल मीडिया एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा, 'चौंका देने वाला! अभिनेता #डैनियलबालाजी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है.. वह 48 वर्ष के थे। शानदार एक्टर।' मिली जानकारी के मुताबिक, डैनियल बालाजी का अंतिम संस्कार 30 मार्च को पुरसाईवालकम में उनके आवास पर किया जाएगा। एक्टर के निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

इन फिल्मों में आए थे नजर

आपको बता दें कि डैनियल बालाजी को वेट्टैयाडु विलायाडु, थंबी इन वाडा चेन्नई में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता था। उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत मशहूर शो 'चिथी' से की थी। इसके बाद उन्होंने काखा काखा, पोलाधवन, वेत्तैयदु विलायडू और वडा चेन्नई जैसी फिल्मों में काम करते हुए अपनी अलग पहचान बना ली थी। एक्टर होने के साथ-साथ डैनियल धर्मनिष्ठ इंसान भी थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर अवाडी में एक मंदिर का निर्माण करवा रहे थे। उनके अचानक निधन से परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
latest bollywood newsSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement