होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: Suniel Shetty भूल गए आज होली है, कैमरे के सामने बोले- Happy Diwali

Suniel Shetty: कई बार ऐसा होता है कि सेलेब्स अपने ही किए की वजह से ट्रोल हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब सुनील शेट्टी के साथ हुआ है। जी हां, इसकी वजह से अब उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। वहीं, एक्टर का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।
05:22 PM Mar 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Suniel Shetty, image credit- Google
Advertisement

Suniel Shetty: कई बार ऐसा होता है कि सेलेब्स अपने ही किए की वजह से ट्रोल हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब सुनील शेट्टी के साथ हुआ है। जी हां, इसकी वजह से अब उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। वहीं, एक्टर का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

सुनील ने विश किया 'हैप्पी दिवाली'

हाल ही में विरल भयानी पर सुनील शेट्टी का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में सुनील, माधुरी दीक्षित के साथ नजर आते हैं। इस दौरान सुनील और माधुरी दोनों ही पैप्स को खूब पोज देते हैं और जमकर फोटोज खिचवाते हैं। हालांकि इस दौरान सुनील ने पैप्स को 'हैप्पी दिवाली' विश किया और ये भी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में आगे पैप्स कहते हैं कि हैप्पी होली सर, तो सुनील चौंकने वाला रिएक्शन देते हैं। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। साथ ही यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने लिए खूब मजे

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि हैप्पी न्यू ईयर। दूसरे यूजर ने लिखा कि हैप्पी दिवाली, ये क्या है? तीसरे यूजर ने लिखा कि आज होली है। एक अन्य ने लिखा कि ये क्या बोल गए? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब किसी सितारे ने गलत त्योहार का नाम लिया है और विश किया हो? जी हां, इसके पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है, जिसकी वजह से सेलेब्स को शर्मिंदा होना पड़ा। वहीं, अगर आउटफिट की बात करें तो माधुरी और सुनील दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Suniel Shetty
Advertisement
Advertisement