खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम मोदी से लगाई गुहार, कहा 45 महीनों से सीबीआई के जवाब के इंतजार में हैं

Sushant Singh Rajput Sister Appeals To Pm: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर कर पीएम मोदी से अपील की है। उन्होंने कहा कि वो और उनका परिवार पिछले 45 महीनों से सीबीआई के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। इसके पहले भी श्वेता ने एक इंटरव्यू में वो सारे सवाल पूछे थे, जो इस घटना से जुड़े हैं।
12:09 PM Mar 14, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Sushant Singh Rajput
Advertisement

Sushant Singh Rajput Sister Appeals To Pm: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत की मौत को लेकर सवाल उठाए थे। उनका कहना था कि अब तक उन्हें कई सवालों के जवाब नहीं मिले हैं।  श्वेता सिंह कीर्ति ने अब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर पीएम मोदी से इस केस में चल रहे सीबीआई जांच में हस्तक्षेप करने की अपील की है। उन्होंने पीएम से गुहार लगाते हुए कहा कि वो और उनका परिवार पिछले कई महीनों से सीबीआई के जवाब का इंतजार कर रहा है।

Advertisement

श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर कर क्या कहा

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर कहा कि वो ये वीडियो पीएम मोदी तक अपना मैसेज पहुंचाने के लिए बना रही हैं। उन्होंने कहा कि वो बताना चाहती हैं कि उनके भाई को गुजरे 45 महीने यानी तीन साल से अधिक हो गए हैं। उनके परिवार को नहीं पता कि इस केस में सीबीआई की जांच कहां तक पहुंची है। उन्हें अब तक इससे संबंधित कोई अपडेट नहीं मिला है।

यही कारण है कि वो देश के पीएम से गुहार लगा रही हैं कि वो इस केस में हस्तक्षेप करें, ताकि उन्हें इस बात को जानने में मदद मिले कि सीबीआई की इन्वेस्टीगेशन में कहां तक पहुंची है। उन्होंने कहा कि हमारे मन में इस घटना को लेकर कई सारे सवाल उलझे पड़े हैं, आपकी मदद से हमें जवाब मिलने की उम्मीद है। हमें अपने कानून व्यवस्था पर भरोसा है, इसलिए हम उस जवाब का इंतजार कर रहे हैं कि 14 जून के दिन क्या हुआ था।

Advertisement

श्वेता ने इंटरव्यू के जरिए सीबीआई से पूछे थे कई सवाल

श्वेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि वो आजतक भाई के फ्लैट पर नहीं गई हैं, जहां ये हुआ था। श्वेता ने सीबीआई को कोट करते हुए कई सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा हमें पता नहीं कि असलियत में वहां क्या हुआ था? बेड और पंखे के बीच में इतना स्पेस नहीं था कि कोई वहां खुद फांसी लगा सके। इसके अलावा जब अपार्टमेंट छोड़ा गया तो मकान मालिक को चाबियां लौटाई गईं, उन्होंने हमें बताया कि उस कमरे की चाबियां गायब थीं, जहां ये हादसा हुआ। किसी को नहीं पता कि चाबी कहां गई? भाई कभी अपने कमरे में ताला नहीं लगाता था, लेकिन उस दिन कमरे में ताला लगा था। उसी दिन घर में और आस-पास के सारे सीसीटीवी कैमरे बंद थे।

सुशांत से जुड़ा कहानियां बताते हुए इमोशनल हुई श्वेता

श्वेता जब इंटरव्यू में अपने भाई सुशांत के बारे में बात कर रही थीं तो वो इमोशनल हो गईं। उन्होंने बताया कि वो दोनों एक दूसरे से बस एक साल छोटे हैं। उन्होंने बचपन से साथ सबसे ज्यादा वक्त गुजारा है। उन्हें इस बात का दुख है कि वो आखिरी समय पर भी अपने भाई को देख नहीं पाईं। कोविड के लिमिटेशन के कारण उन्हें इंडिया आने में बहुत समय लगा। उन्होंने बताया कि उनका परिवार बीते साल किन सिचुएशन से गुजरा।  इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो अक्सर भाई का साथ महसूस करती हैं। उन्हें उम्मीद है कि उन्हें अपने सवालों के जवाब जरूर मिलेंगे।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsShweta Singh KirtiSushant Singh Rajput
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement