खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sushmita sen क्यों शादी का फैसला नहीं ले पाईं, रिलेशनशिप्स फेल होने पर क्या बोलीं एक्ट्रेस

Sushmita sen on marraige: सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन का सिमी ग्रेवाल के शो का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुष्मिता अपने रिलेशनशिप्स और शादी को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। सुष्मिता ने बताया कि आखिर क्यों दो से तीन बार शादी के इतने करीब पहुंचकर भी शादी नहीं की।
06:02 PM Mar 19, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Sushmita Sen
Advertisement

Sushmita sen on marraige: सुष्मिता सेन का सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में सुष्मिता अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप्स को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। इस इंटरव्यू में सुष्मिता ने बताया कि उनकी जिंदगी में रिलेशनशिप्स की वजह से कई बदलाव आए और जिंदगी खूबसूरत बनती चली गई। उन्होंने इसी इंटरव्यू में इस बात का भी जवाब दिया कि आखिर क्यों दो से तीन बार शादी के इतने करीब आकर भी उन्होंने क्यों शादी नहीं की।

Advertisement

क्यों शादी का फैसला नहीं ले पाई सुष्मिता

सिमी ग्रेवाल के शो में सुष्मिता ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि खूबसूरत रिलेशनशिप्स में होने के बाद भी सुष्मिता शादी का फैसला क्यों नहीं ले पाईं। एक्ट्रेस ने कहा, वो इस बात को लेकर बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्हें जिंदगी में बहुत खूबसूरत रिश्ते मिले और वो खुद सभी रिलेशनशिप्स को लेकर बहुत पॉजिटिव और ईमानदार थीं। अपनी जिंदगी के रोमैंटिक रिश्तों को लेकर सुष्मिता ने आगे कहा कि वो सभी बहुत ही अच्छे इंसान हैं, लेकिन शायद उनके लिए गलत थे। यही वजह है कि बात नहीं पाई।

गलती समझ आई तो आगे बढ़ गई

सुष्मिता से पूछा गया कि क्यों दो से तीन बार भी शादी के करीब पहुंचकर भी बात नहीं बना पाई। इस सवाल के जवाब में सुष्मिता ने कहा कि उन्होंने जिंदगी में कई बार गलत फैसले लिए, गलती की, लेकिन वो खुशनसीब हैं उन्हें हर बार समझ आ गया कि कहीं कुछ गलत हो रहा है। यही कारण है कि उन्होंने उन रिश्तों से बाहर निकलने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि उनके लिए उनकी गरिमा बचाना ज्यादा जरूरी है।

Advertisement

रिलेशनशिप के बाद भी रोहमन शॉल के साथ स्पॉट होती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने इसी इटरव्यू में बताया कि खुद को सेलिब्रेट करने के लिए किसी की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए। खुद को खुश रहना सबसे ज्यादा जरूरी है। बता दें कि रिलेशनशिप खत्न होने के बाद भी वो अक्सर रोहमन शॉल के साथ स्पॉट की जाती हैं। सुष्मिता ने रोहमन के लिए पोस्ट भी किया था 'हम ने दोस्ती से शुरुआत की थी, हम हमेशा दोस्त रहेंगे। इस रिश्ते में प्यार और विश्वास हमेशा बना रहेगा।'

 

 

 

 

Advertisement
Tags :
Bollywood newsSushmita Sen
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement