खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राजनीति के मैदान में Swara Bhasker! इस सीट से Lok Sabha Elections 2024 में मिल सकता है टिकट?

Swara Bhasker, Lok Sabha Elections 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी राजनीति के मैदान में उतर सकती है। हालांकि इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो खबरें यही हैं कि अभिनेत्री चुनावी मैदान में उतर सकती हैं।
07:10 PM Mar 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Swara Bhasker, image credit- Google
Advertisement

Swara Bhasker, Lok Sabha Elections 2024: इन दिनों देश में चुनाव को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। जहां एक तरफ सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं। वहीं, दूसरी तरफ फिल्मी सितारे भी राजनीति में एंट्री को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं, अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी राजनीति के मैदान में उतर सकती है। हालांकि इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो खबरें यही हैं कि अभिनेत्री चुनावी मैदान में उतर सकती हैं।

Advertisement

चुनावी मैदान में उतर सकती हैं स्वरा 

दरअसल, स्वरा को लेकर खबरें हैं कि इस बार होने वाले लोकसभा चुनाव में एक्ट्रेस महाराष्ट्र की एक सीट से चुनावी मैदान में उतर सकती हैं। सूत्रों के अनुसार, मुंबई के उत्तर-मध्य (ब्रांद्रा) सीट से कांग्रेस एक्ट्रेस को टिकट देने पर विचार कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि खबरें तो यहां तक हैं कि एक्ट्रेस दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान से संपर्क में है और वो चुनाव लड़ने के पूरे मूड़ में है। हालांकि इसको लेकर अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से भी कुछ नहीं कहा गया।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में नजर आई थीं एक्ट्रेस 

सूत्रों ने जानकारी दी है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने एक्ट्रेस के नाम को लेकर आश्वासन दिया है कि इस पर विचार किया जाएगा। इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री को भी अक्सर बीजेपी की नीतियों के विरोध में बयान देने हुए देखा जाता है। वहीं, अगर स्वरा की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में देखा गया। बताते चलें कि स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद भी राजनीति के क्षेत्र में हैं। फहद अहमद समाजवादी पार्टी की युवा इकाई समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश (महाराष्ट्र) अध्यक्ष हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस के भी राजनीति में शामिल होने की खबरें जोरों पर हैं। हालांकि अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या स्वरा लोकसभा चुनाव लड़ेंगी या नहीं?

Advertisement

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan-Preity Zinta ने ऐसे की थी ‘तेरे लिए’ की रिहर्सल, वायरल हुआ वीडियो, तो पुरानी यादों में खोए फैंस

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement