खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Taarak Mehta..के टप्पू से बबीता जी से सगाई की खबर वायरल, मुनमुन से 9 साल छोटे हैं राज अनादकट

Munmun dutta engaged news viral with raj anadkat: दावा किया जा रहा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun dutta) ने टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (Raj anadkat) से सगाई कर ली है।
05:51 PM Mar 13, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Munmun Dutta and Raj Anadkat
Advertisement

Munmun dutta engaged with raj anadkat: एकतरफ तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के रियल लाइफ में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट से डेटिंग की खबरें वायरल होती रहती हैं। 2021 से चर्चा है कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अब तक इसका खंडन ही किया है। अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun dutta) ने टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (Raj anadkat) से सगाई कर ली है। हालांकि अभी दोनों की ओर से आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है। राज ने दिसंबर 2022 में TMKOC छोड़ दिया था। सीरियल में राज जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभा रहे थे, जबकि बबीता जी जेठालाल की क्रश हैं।

Advertisement

प्राइवेट फंक्शन में सगाई का दावा

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि कपल ने वडोदरा, गुजरात के एक प्राइवेट फंक्शन में सगाई कर ली है। दावे के मुताबिक दोनों परिवारों ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है। खबरों में यह भी कहा गया कि सेरेमनी में पूरा परिवार मौजूद था, न्यूज 24 इस दावे की पुष्टि नहीं करता।

मुनमुन से 9 साल छोटे हैं राज

राज अनादकट मुनमुन से 9 साल छोटे हैं। मुनमुन जहां 36 साल की हैं, तो वहीं राज 27 साल के हैं। बता दें कि दावा किया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को तब से डेट कर रहे थे जब राज की शो में एंट्री हुई थी। दोनों को साथ देखकर शो के ज्यादातर लोगों का मानना था कि एक दिन दोनों शादी कर लेंगे।

Advertisement

जब मुनमुन ने लगाई थी ट्रोलर्स की क्लास

मुनमुन दत्ता और राज के रिलेशनशिप की खबर आते ही मुनमुन और राज ट्रोलिंग का शिकार हो गए। मुनमुन ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें आप लोग से बेहतर की उम्मीद थी, लेकिन जिस तरह कमेंट्स बॉक्स आप जैसे पढ़े-लिखे लोग कमेंट्स कर रहे हैं, ये बताता है कि हम कितने प्रोग्रेसिव हैं।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsTMKOC
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement