चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ऑफिस में चोरी करने वालों को भगवान सद्बुद्धि दे, अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर कर दिखाया वीडियो

अनुपम खेर के मुंबई के देसाई रोड पर बने ऑफिस में चोरी हो गई। अंबोली पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।
09:05 PM Jun 20, 2024 IST | News24 हिंदी
Thieves in Anupam Kher's office
Advertisement

सीनियर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) के ऑफिस में चोरी का मामला सामने आया है। ये ऑफिस उनका मुंबई के देसाई रोड में बना हुआ है। अनुमप खेर ने खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए इसके बारे में जानकारी दी है। अनुपम ने मुंबई पुलिस से इस मामले की शिकायत की है।

Advertisement

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

इस मामले में एक्टर के एफआईआर दर्ज कराते ही अंबोली पुलिस एक्शन में आ गई और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। मुंबई पुलिस ने बताया है कि जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है और जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्या-क्या चोरी हुआ?

अनुपम खेर की मानें तो उनके ऑफिस से तिजोरी और एक बॉक्स गायब हुआ है। उस बॉक्स में फिल्म के कुछ नेगेटिव रखे थे। दो लोग दरवाजा तोड़कर उनके ऑफिस में घुस गए और चोरी को अंजाम दे दिया।

Advertisement

अनुपम खेर ने एक्स पर किया पोस्ट

अनुपम खेर ने एक्स पर पोस्ट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफ़िस में दो चोरों ने मेरे ऑफ़िस के दो दरवाज़ों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ़ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाये) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फ़िल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए। हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे। क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिये है। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था।'


गौरतलब है कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अक्सर अपने फैंस के साथ नए नए वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अपनी लाइफ के दिलचस्प किस्सों को भी अनुपम अपने फैंस से साझा करते हैं।

अनुपम खेर की आने वाली फिल्में

आपको बता दें एक्टर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1982 में 'आगमन' नाम की फिल्म से की थी, हालांकि 1984 में आई 'सारांश' उनकी पहली हिट फिल्म मानी जाती है। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो ‘मेट्रो इन दिनों’, ‘इमरजेंसी’, ‘फतेह सिंह’, ‘अलर्ट 24*7’ जैसी फिल्मों में अनुपम देखने को मिलेंगे। उनकी आखिरी फिल्म जिसमें वो नजर आए थे वो इसी साल मार्च में आई फिल्म ‘कागज 2’ थी।

 

Advertisement
Tags :
Theft at anupam kher office
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement