होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ट्विंकल खन्ना चाहती हैं कि उनके बच्चे भाग कर शादी कर लें, क्या अनंत अंबानी की प्री वेडिंग है वजह?

Twinkle khanna on anant pre wedding bash: ट्विंकल खन्ना ने एक कॉलम में अपने बच्चों की शादी को लेकर बात करते हुए बताया कि वो चाहती हैं कि उनके बच्चे भाग कर शादी कर लें। इसके अलावा ट्विंकल ने अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन में अक्षय के डांस को लेकर भी सारकास्टिक रिएक्शन दिया है।
11:48 AM Mar 11, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
twinkle khanna
Advertisement

Twinkle khanna on anant pre wedding bash: कई बार ऐसा होता जब लोग फ्यूचर को लेकर ख्याली पुलाव पकाने लगते हैं। ट्विंकल खन्ना ने अपने ऐसे ही ख्याली पुलाव का जिक्र करते हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर रिएक्शन दिया है उनका कहना है कि अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन को देखने के बाद वो चाहती हैं कि उनके बच्चे आरव और नितारा भाग कर शादी कर लें। ट्विंकल ने अपने कॉलम में अपने ख्यालों की वजह बताया कि अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन ने उम्मीदें तो बढ़ाई ही हैं, साथ ही दूसरे लोगों के लिए एक स्टैंडर्ड भी सेट किया है।

Advertisement

ट्विंकल ने क्यों कहा कि 'नीता भाभी' की तरह डांस नहीं कर सकती

ट्विंकल ने बताया कि प्री वेडिंग फंक्शन का जो स्टैंडर्ड उन्होंने सेट किया है, उससे ऐसे फंक्शन से सभी की उम्मीदें बढ़ गई हैं। ट्विंकल ने कहा कि वो अपने बच्चों की शादी में नीता भाभी (नीता अंबानी) की तरह डांस नहीं कर सकती। ऐसा इसलिए क्योंकि आखिरी बार जब उन्होंने पैंडेमिक में (तम्मा-तम्मा) पर डांस करने की कोशिश की थी तो पैर फ्रैक्चर कर बैठी थीं। अपने साथ हुए इस हादसे की चुटकी लेते हुए ट्विंकल ने आगे कहा कि यहां तक भगवान भी नहीं चाहते कि वो बिना कॉर्डिनेशन के डांस करें।

अक्षय के रूटीन की वजह से धूमधाम से नहीं हो सकती शादी

ये तो सभी जानते हैं कि अक्षय अपनी रूटीन को लेकर बहुत स्ट्रिक्ट हैं। ट्विंकल ने भी अक्षय की रूटीन का जिक्र करते हुए कहा कि वो मुश्किल से ही 10 बजे के बाद जागते हैं। ऐसे में 20 लोगों का डिनर अरेंज करने में तो हम घबराने लगते हैं। इतने सारे लोग का सोचकर भी परेशान होने लगती है। इसलिए अगर उनके बच्चे चाहते हैं कि उनकी मां खुश रहे तो बेहतर होगा कि दोनों भाग कर शादी कर लें।

Advertisement

अक्षय की डांस पर दिया सारकास्टिक रिएक्शन

ट्विंकल ने अनंत अंबानी प्री वेडिंग में अक्षय के परफॉर्मेंस के ऊपर सारकास्टिक रिएक्शन दिया है। ट्विंकल ने कहा कि प्री वेडिंग फंक्शन पर अक्षय ने अपने एक डांस स्टेप को 33वें बार किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने इतना एनर्जेटिक परफॉर्मेंस दिया कि देख कर लगा कि वो स्टेज से जामनगर में तेल का एक और कुआं खोद देंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood newstwinkle khanna
Advertisement
Advertisement