खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब्रह्मांड खतरे में नहीं... घाघरे में है.... Urfi Javed के नए लुक को देख यूजर्स ने किए फनी कमेंट्स

Urfi Javed: उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने नए लुक में नजर आईं। फैशन दीवा का नया लुक देख यूजर्स हैरान रह गए। साथ ही यूजर्स ने उर्फी के नए लुक पर खूब मजेदार कमेंट्स भी किए। आइए आपको बताते हैं कि नेटिजंस का क्या कहना है?
06:39 PM Mar 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Image Credit: Instagram
Advertisement

Urfi Javed: फैशन दीवा उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी फैशन को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। हालांकि कई बार उर्फी अपने लुक से लोगों का दिमाग भी हिला देती हैं। अब उर्फी एक बार फिर अपने नए लुक में नजर आईं हैं, जिसे देखकर यूजर्स ने खूब मजेदार कमेंट्स किए। हालांकि उर्फी का इस बार का लुक भी हर बार की तरह एकदम हटके है। आइए आपको बताते हैं कि उर्फी के नए लुक पर इंटरनेट यूजर्स का क्या कहना है?

Advertisement

उर्फी का नया लुक आया सामने

विरल भयानी पर उर्फी का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में उर्फी अपने नए लुक में हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ब्लैक कलर के आउटफिट में हैं। हालांकि इस ड्रेस की सबसे खास बात ये है कि उर्फी इसमें पूरे यूनिवर्स को रिप्रजेंट कर रही हैं। जी हां, उर्फी के नए ड्रेस में पूरा ब्रह्मांड नजर आ रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स खूब फनी कमेंट्स करके मजे ले रहे हैं।

यूजर्स ने लिए मजे

एक यूजर ने इस पर लिखा कि ब्रह्मांड खतरे में है। दूसरे यूजर ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि ब्रह्मांड खतरे में नहीं, घाघरे में है। तीसरे यूजर ने लिखा कि ये तो पूरा का पूरा साइंस मॉडल है। एक और यूजर ने लिखा कि फैशन नहीं ये तो साइंस प्रोजेक्ट है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि वन मोर ढिंचक पूजा। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर उर्फी के नए लुक को देखकर कर रहे हैं।

Advertisement

Urfi Javed

फैशन दीवा अक्सर अपने नए लुक से लोगों का करती है हैरान

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब उर्फी ने अपने नए लुक से लोगों का दिमाग हिलाया हो। फैशन दीवा अक्सर अपने नए लुक से लोगों का दिमाग हिला देती है। साथ ही यूजर्स भी उर्फी के नए लुक पर रिएक्ट जरूर करते हैं। जैसे ही उर्फी का नया लुक सोशल मीडिया पर सामने आता है तो नेटिजंस जमकर मजे लेते हैं।

यह भी पढ़ें- उसकी जिंदगी में कोई और…मैं इंडिया छोड़… Rakhi Sawant का नया ड्रामा आया सामने

Advertisement
Tags :
Urfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement