खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जींस के बेल्ट वाले हिस्से जोड़कर पहन आई Urfi Javed, 10 दिन में देंगी कौन-सा बड़ा सरप्राइज?

Urfi Javed: उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स फैशन दीवा के नए लुक की तारीफ कर रहे हैं। इस दौरान उर्फी ने एक बड़ा सरप्राइज देने का भी वादा किया है।
11:32 AM Mar 10, 2024 IST | Nancy Tomar
instagram
Advertisement

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का अलग ही जलवा रहता है। अक्सर अपने नए लुक से लोगों का दिमाग हिलाने वाली उर्फी अपने अतरंगी अंदाज से किसी को भी हैरान करने से नहीं चूकती हैं। एक बार फिर से उर्फी ने ऐसा ही कुछ किया है और अपने नए लुक से साथ एयरपोर्ट पर नजर आई हैं। आइए देखते हैं कि उर्फी ने इस बार क्या नया पहना है?

Advertisement

उर्फी का नया लुक

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद जींस से बनी एक नई ड्रेस पहन आई है, जिसमें वो एकदम अलग ही लग रही है। जी हां, इस बार उर्फी ने जींस के बेल्ट वाले हिस्से से ही अपनी नई ड्रेस बना ली और लाइट मेकअप के साथ इसे पहनकर बाहर आई। पैपराजी के कैमरे के सामने उर्फी ने खूब पोज दिए।

बड़ा सरप्राइज देने का वादा किया

इस दौरान उर्फी पैप्स के लिए लड्डू भी लेकर आई और उन्हें दिए। साथ ही उर्फी ने कहा कि वो 10 दिन में बड़ा सरप्राइज देने वाली है। जी हां, पैप्स के साथ बात करते हुए उर्फी ने कहा कि आप लोगों को जल्द ही बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। अब लोगों के मन में सवाल है कि आखिर उर्फी अब क्या नया करने वाली है? वक्त के साथ इसा खुलासा भी हो ही जाएगा, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पूछ रहे हैं कि अब उर्फी क्या नया करने वाली है। तो इसके लिए अब कुछ इंतजार करना होगा और उर्फी खुद ही इसका खुलासा भी करेंगी।

Advertisement

फैंस को उर्फी के सरप्राइज का इंतजार

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब उर्फी ने कुछ नया और यूनिक पहनकर वो एयरपोर्ट पर नजर आई हैं। जी हां, अक्सर उर्फी अपने नए लुक के साथ एयरपोर्ट पर नजर आने वाली उर्फी अब अपने सरप्राइज को लेकर चर्चा में है। देखने वाली बात होगी कि उर्फी क्या सरप्राइज देने वाली है?

यह भी पढ़ें- आंखों में आंसू…, Miss World 2024 से बाहर होने के बाद ऐसा था Sini Shetty का रिएक्शन

Advertisement
Tags :
Urfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement