खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mischief की रानी का नया लुक देख लोगों ने कहा Wow, Splitsvilla 15 में एक्ट्रा मसाले के साथ दिखेगी Urfi Javed

Urfi Javed, Splitsvilla 15: उर्फी जावेद ने अपने नए लुक की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस Wow कहे बिना नहीं रह सके। जैसे ही उर्फी का ये वीडियो सामने आया तो इंटरनेट पर छा गया। बता दें कि उर्फी का ये लुक स्प्लिट्सविला शो के नए सीजन का है।
03:24 PM Mar 31, 2024 IST | Nancy Tomar
Urfi Javed
Advertisement

Urfi Javed, Splitsvilla 15: फैशन दीवा उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उर्फी अक्सर अपने नए लुक्स की वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। हाल ही में उर्फी ने अपने नए लुक की वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस Wow कहे बिना नहीं रह सके। जैसे ही उर्फी का ये वीडियो सामने आया तो इंटरनेट पर छा गया। बता दें कि उर्फी का ये लुक स्प्लिट्सविला शो के नए सीजन का है। जी हां, जल्द ही फैशन दीवा स्प्लिट्सविला के नए सीजन में नजर आने वाली हैं।

Advertisement

फैशन दीवा ने शेयर किया वीडियो

उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उर्फी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वो जलपरी जैसी लग रही हैं। इस वीडियो पर यूजर्स भी कमेंट्स करके उर्फी की तारीफ कर रहे हैं।

यूजर्स ने की उर्फी की तारीफ

एक यूजर ने लिखा कि आप बहुत सुंदर लग रही हैं। दूसरे ने कहा कि चलो कुछ तो अच्छा पहना। तीसरे यूजर ने कहा कि Wow, एक और यूजर ने कहा कि मजा ही आ गया। इस तरह के कमेंट्स यूजर अब उर्फी के वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

स्प्लिट्सविला के नए सीजन का आगाज

बता दें कि बीते दिन यानी 30 मार्च से शनिवार-रविवार शाम 7 बजे से स्प्लिट्सविला के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है, जिसकी जानकारी उर्फी ने एक वीडियो पोस्ट के जरिए भी फैंस को दी है। वहीं, आज भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उर्फी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उर्फी ने इसके कैप्शन में लिखा है कि मिसचीफ की रानी इज कमिंग टू एड सम एक्ट्रा स्पाई-मिर्च। फैशन दीवा के इस कैप्शन को देखकर साफ कहा जा सकता है कि इस बार के सीजन में कुछ धमाका जरूर करने वाली हैं।

Urfi Javed

यह भी पढ़ें- कभी सेक्सुअल हैरेसमेंट, तो कभी लुक्स को लेकर किया परेशान, अब मशहूर सिंगर ने सदमे में आकर छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री

Advertisement
Tags :
Splitsvilla 15Urfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement