खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Urfi Javed होली पर सिंपल लुक में आई नजर, यूजर्स बोले- ऐसे तो और भी...

Urfi Javed: फैशन दीवा उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती है। उर्फी अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा जरूर पहनती है, जिससे वो सुर्खियों में आ जाती है।
12:14 PM Mar 25, 2024 IST | Nancy Tomar
instagram
Advertisement

Urfi Javed: फैशन दीवा उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती है। उर्फी अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा जरूर पहनती है, जिससे वो सुर्खियों में आ जाती है। बीते साल भी होली के मौके पर उर्फी ने ऐसा ही कुछ पहना था, जिससे फैंस इस बार भी कयास लगा रहे थे कि उर्फी इस बार भी कुछ ना कुछ ऐसा पहनेगी, जो लोगों का ध्यान खींचेगा। अब उर्फी हो और कुछ अलग ना हो... ऐसा तो नहीं हो सकता।

Advertisement

उर्फी ने शेयर की फोटोज

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट होली की फोटोज शेयर की है। जी हां, उर्फी ने इस बार बेहद सुंदर ड्रेस पहनी है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। साथ ही उनके होली के लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया और उनके नए लुक पर हर कोई कमेंट कर रहा है। इतना ही नहीं बल्कि जैसे ही उर्फी का ये लुक सामने आया तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया।

यूजर्स ने की फैशन दीवा की तारीफ

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि किस-किस को उर्फी सुंदर लग रही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि हाय, सो क्यूट। तीसरे यूजर ने लिखा कि उर्फी हमेशा आग लगाती है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आज तो दिल ही जीत लिया। एक और यूजर ने लिखा कि आज आप बहुत सुंदर लग रही हो। एक और यूजर ने लिखा कि ऐसे तो और भी सुंदर लग रही हो। इस तरह के कमेंट्स कर अब यूजर उर्फी की तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

होली पर उर्फी ने पहनी बेहद सुंदर ड्रेस

बता दें कि उर्फी अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं, जिससे वो चर्चा में आ जाती है। उर्फी ने इस बार होली के खास मौके पर लाइट ग्रीन कलर का शूट और उसके ऊपर शर्ग पहना है, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही है। उर्फी की होली की ड्रेस बेहद सुंदर है, जिसे देखकर यूजर्स भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए।

यह भी पढ़ें- Rahul Mody संग फिर बढ़ी Shraddha Kapoor के अफेयर की चर्चा, एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज बनी वजह

Advertisement
Tags :
Urfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement