खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

उर्वशी के लीक MMS का पूरा सच आया सामने, 2.44 म‍िनट के वीड‍ियो में द‍िखा 'घुसपैठ‍िया'

Urvashi Rautela MMS Video Truth : पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सुर्खियों में थीं, क्योंकि सोशल मीडिया पर उनका एमएमएस लीक हुआ था। बाथरूम में कपड़े बदलती दिखाई दे रहीं एक्ट्रेस का यह कोई एमएमएम नहीं था, बल्कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट था।
09:57 PM Jul 26, 2024 IST | Deepak Pandey
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला के लीक एमएमएस का सच आया सामने।
Advertisement

Urvashi Rautela MMS Video Truth : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का सोशल मीडियो पर एक एमएमएस लीक हुआ था, जिसमें वह बाथरूम में कपड़े चेंज करते हुए दिखाई दे रही थीं। इसे लेकर खूब बवाल मचा था। अब उर्वशी के लीक एमएमएस का पूरा सच सामने आ गया। 2.44 म‍िनट के वीडियो में 'घुसपैठिया' दिख रहा है। लीक एमएमएस का सीन एक फिल्म से लिया गया था।

Advertisement

घुसपैठिया फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया, जिसमें उर्वशी रौतेला बाथरूम में कपड़े चेंज करती हुई दिख रही हैं। अपकमिंग फिल्म घुसपैठिया से लिए गए सीन को उर्वशी के एमएमएस के तौर पर लीक गया था। यह सिर्फ फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसा किया गया था। घुसपैठिया के ट्रेलर को देखने के बाद पता चला कि यह न तो लीक MMS था और न ही लीक ऑडियो, बल्कि ये सब सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट था।

यह भी पढे़ं : बाथरूम वीडियो लीक होने के बाद Urvashi Rautela फिर चर्चा में, पोस्ट शेयर कर बोलीं ‘यहां कुछ सेफ नहीं…’

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एमएमएस क्लिप वायरल हुआ था। इसके बाद एक ऑडियो भी सामने आया, जिसमें वह अपने मैनेजर पर भड़की हुई हैं। उर्वशी ने ऑडियो में मैनेजर से पूछा- क्या आपने वीडियो देखा तो उन्होंने उत्तर दिया- हां। मैनेजर ने आगे कहा कि टीम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से इस वीडियो को डिलीट करने का प्रयास कर रही है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा- समझ में नहीं आ रहा है कि ये चीजें कैसे बाहर आ जाती हैं।

यह भी पढे़ं : Urvashi Rautela का जो बाथरूम वीडियो हुआ लीक, उस मूवी का मोशन पोस्टर रिलीज

9 अगस्त हो रिलीज होगी फिल्म

'घुसपैठिया' फिल्म के रिलीज ट्रेलर में उर्वशी रौतेला, विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का बैकग्राउंड तैयार करने के लिए उर्वशी रौतेला का एमएमएस वायरल किया गया था, जोकि फिल्म से लिया गया एक सीन है।

Advertisement
Tags :
Urvashi Rautela
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement